Bulldozer Justice: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश के करीबी मोनू के हत्यारे के मकान पर चला बुलडोजर

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हत्या के आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई नगर निगम की ओर से की गई. नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और आकाश के नजदीकी मोनू कल्याणे के हत्यारे अर्जुन और पीयूष के मकान तोड़े गए. आरोप है कि अर्जुन ने मोनू कल्याणे पर गोली चलाई थी. पुलिस ने इस आरोपी को भोपाल आईएसबीटी के बाहर से पकड़ा था.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Madhya Pradesh News: इंदौर (Indore) में पिछले दिनों मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के समर्थन की गोली मारकर हत्या करने वाले अर्जुन (Arjun) और पीयूष (Piyush) के मकान के अवैध निर्माण पर नगर निगम ने थोड़ा चला दिया. हत्या के आरोपियों के मकान इतनी संकरी गली में है कि वहां नगर निगम (Municipal Corporation Of Indore) का बुलडोजर (Buldozar) पहुंच ही नहीं पाया. यही वजह रहेगी 100 से ज्यादा निगम कर्मचारियों ने हथौड़े और गेती से कथित अवैध निर्माण को जमीदोज कर दिया.

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हत्या के आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई नगर निगम की ओर से की गई. नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और आकाश के नजदीकी मोनू कल्याणे के हत्यारे अर्जुन और पीयूष के मकान तोड़े गए. आरोप है कि अर्जुन ने मोनू कल्याणे पर गोली चलाई थी. पुलिस ने इस आरोपी को भोपाल आईएसबीटी के बाहर से पकड़ा था.

मकान तोड़ने के लिए लगाए गए 100  से ज्यादा मजदूर

भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में हत्या के दोनों आरोपियों के मकान पर नगर निगम की रिमूवल टीम ने हथौड़े चलाए. आरोपियों के मकान इतनी संकरी गली  में बने हुए है कि नगर निगम का बुलडोजर मकान तक नहीं पहुंच पाया. यही वजह है कि नगर निगम की टीम ने अपने रिमूवल दस्ते के 100  से ज्यादा मजदूरों को मकान तोड़ने के लिए बुलाया गया. इन सभी ने हत्या के आरोपियों के मकान अवैध हिस्से को हथौड़े और गेती से तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई. नगर निगम के रिमूवल दस्ता के प्रभारी लता अग्रवाल ने बताया कि इस क्षेत्र में गली संकरी होने के चलते  जेसीबी और पोकलैंड मशीन नहीं आ पा रही थी इसी लिए मजदूरों द्वारा कार्य किया जा रहा है. हालांकि, रिमूवल प्रभारी ने बताया की कोशिश की जा रही है कि यहां नगर निगम की पोकलैंड मशीन पहुंच जाए और उसे आसानी से कार्रवाई पूरी हो जाए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- NEET के बाद अब CG-TET परीक्षा पर बवाल, अनियमितता पर आक्रामक कांग्रेस ने की जांच की मांग

Advertisement

भाजयुमो के शहर उपाध्यक्ष की गोली मारकर की गई थी हत्या

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मोनू की हत्या जिन बदमाशों ने की थी उन दोनों बदमाशों को पुलिस ने भोपाल के मंडीदीप से उनके दोस्त के घर से गिरफ्तार किया है.  हत्या के पीछे वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आ रही है. इसमें एक अन्य नेता का नाम भी बताया जा रहा है, जिसने मोनू कल्याणे के बढ़ते कद के कारण हत्या करवाई है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इसके बाद ही पुलिस हत्या के पीछे की वजह का खुलासा करेगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- MP से फिर आई शर्मसार करने वाली खबर, मासूम का शव गोद में लेकर घंटों शव वाहन के लिए गुहार लगता रहा आदिवासी परिवार