विज्ञापन

दरिंदगी की हदें पार! एक ही लड़की के साथ तीन बार हुआ रेप... सहेली के भाई की हरकत सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे   

Crime: ग्वालियर से रेप का बहुत खौफनाक मामला सामने आया. एक छात्रा का भाई उसकी सहेली के साथ दरिंदगी की हदें पार करता रहा. मजबूर होकर युवती उसकी हरकतें सहती रही. 

दरिंदगी की हदें पार! एक ही लड़की के साथ तीन बार हुआ रेप... सहेली के भाई की हरकत सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे   
कार्रवाई में जुटी पुलिस

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक छात्रा के साथ रेप का बहुत ही खौफनाक मामला सामने आया. 22 साल की छात्रा के साथ पहले उसकी सहेली के भाई ने कुकृत्य किया. फिर उसके इकलौते भाई की हत्या की धमकी देकर अपने एक दोस्त के पास भेज दिया. फिर ब्लैकमेल (Blackmail) करके अपने दोस्त के पास जाने के लिए मजबूर किया. इस बीच युवती से पैसे भी ऐंठे और जब वह प्रेग्नेंट हो गई, तो गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया. ब्लैकमेल से परेशान होकर छात्रा शनिवार रात मुरार थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई.

पीड़िता ने सुनाई अपनी आप बीती

पीड़िता युवती ने बताया कि मुरार में रहकर वह बीए की पढ़ाई कर रही है. मार्च में उसके परिवार में एक शादी थी, उसमें बुलाने के लिए वह अपनी एक सहेली के घर पर गयी थी. जब वह उसके घर पहुंची तो वह तो घर पर नहीं मिली, लेकिन उसका भाई सिद्धार्थ घर पर था. वह अंदर गई तो उसने गेट बंद कर उसे उसके इकलौते भाई की हत्या की धमकी दी. इसके बाद डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर धमकाकर भेज दिया कि अगर जबान खोली तो तेरे भाई की हत्या कर दूंगा. वह भय और शर्म के कारण खामोश रही. 

भाई की हत्या का बनाया दबाव

इसके बाद सिद्धार्थ ने उस पर भाई की हत्या की धमकी देते हुए दबाव बनाना शुरू किया कि वह उसके दोस्त राजा से बात करें. डरते हुए छात्रा राजा से मिली तो उसने अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसके फोटो और वीडियो भी बना लिए. छात्रा ने पुलिस को बताया कि दोनों युवकों की दरिंदगी बढ़ती ही जा रही थी. दोनों आरोपी मिलकर उस पर उनके तीसरे दोस्त के पास जाने के लिए दबाव बनाने लगे. जब उसने मना किया तो उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे. 

तीन लोगों ने किया रेप

डर की वजह से वह उनके एक और दोस्त दीपक पचौरी के पास गई. उसने भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इस बीच वह गर्भवती हो गई. इसका पता जब आरोपियों को लगा तो उन्होंने बुलाकर उसे गर्भपात की गोलियां भी खिलाई जिससे उसका गर्भपात हो गया. पीड़ित छात्रा का कहना है कि इसके बाद जब वह रोज-रोज के ब्लैकमेल और व्यभिचार से परेशान हो गई, तो उसने आरोपियों से चिरौरी की कि उसके अश्लील फोटो और वीडियो डिलीट कर दे. आरोपियों ने इसके बदले में रुपयों की डिमांड कर डाली. 

आरोपियों को देने के लिए घर से चुराए पैसे

छात्रा का कहना है कि उसने पिंड छुड़ाने के लिए घर से रुपये चुराकर भी उनको दिए. लेकिन, फिर भी उन्हें डिलीट नहीं किया और 11 जुलाई को फिर दबाव बनाकर और ब्लैकमेल करते हुए उसे दीपक अकेले में उसके ही घर आ गया और उसके साथ कुकर्म किया. आखिरकार शनिवार को छात्रा ने रोते हुए सारी बात अपनी मां और अपने पापा को बताई तो उन्होंने ढांढंस बंधाया और उसे लेकर मुरार थाना पहुंचे. लेकिन पुलिस का रवैया भी लापरवाही भरा रहा. 

ये भी पढ़ें :- Crime: अच्छा सिला मिला प्रेमी से प्यार का... पति को छोड़कर रहती थी प्रेमी के साथ युवती, इस छोटी सी बात पर ले ली जान

पुलिस ने दिखाई लापरवाही

परिजनों का कहना है कि एक महिला एएसआई पूरे दिन से देर रात तक पीड़िता को अपने साथ लेकर यहां से वहां घुमाती रही, लेकिन देर रात तक उसकी FIR दर्ज नहीं की. देर रात पीड़िता के परिजनों ने एसपी धर्मवीर सिंह से बात की तब उन्होंने थाने को कॉल कर त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिया. इस मामले में पुलिस ने देर रात ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़ें :- महिला से परेशान पति और प्रेमी ने ऐसे लिया बदला, चार बार मूवी देखकर बनाया था मौत का ये प्लान!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
दरिंदगी की हदें पार! एक ही लड़की के साथ तीन बार हुआ रेप... सहेली के भाई की हरकत सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे   
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close