विज्ञापन
Story ProgressBack

भाई ने कुल्हाड़ी मारकर किया दूसरे भाई का क़त्ल, लकड़ी काटने को लेकर हुई थी बहस! 

मामला सामने आते ही आस-पास के लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया. शुरुआती जांच में ही आरोपियों का खुलासा हो गया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 3 min
भाई ने कुल्हाड़ी मारकर किया दूसरे भाई का क़त्ल, लकड़ी काटने को लेकर हुई थी बहस! 
भाई ने कुल्हाड़ी मारकर किया दूसरे भाई का क़त्ल, लकड़ी काटने को लेकर हुई बहस!

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी ज़िले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. एक मामूली विवाद के चलते छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया. मामला सामने आते ही पुलिस को खबर दी गई जिसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मृतका का छोटा भाई और उसका बेटा शामिल है. घटना कटनी ज़िले के भैंसवाही गांव की है. मृतक की पहचान सूरज प्रसाद के रूप में हुई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल, दोनों भाइयों के बीच में 10-12 साल से जमीनी विवाद चल रहा था. दो दिन पहले ही सूरज और उसके भाई बद्री प्रसाद में पेड़ की लड़की काटने को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद के बाद आरोपी भाई ने सूरज को जान से मारने का मन बना लिया. विवाद के अगले दिन आरोपी बद्री प्रसाद ने अपने बेटे रवि प्रसाद को साथ लिया. दोनों बाप-बेटे सूरज प्रसाद को अपने साथ साथ खेत लेकर चले गए. इसके बाद दोनों आरपियों ने सूरज के ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमले कर दिए. इस घटना में सूरज की तड़प-तड़प कर मौके पर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें - MGNREGA Scheme: मनरेगा मजदूरों के लिए आई खुशखबरी, मध्य प्रदेश में बढ़ सकती है मजदूरी

मामला सामने आते ही आस-पास के लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए शव का पोस्टमॉर्टम करवाया. शुरुआती जांच में ही आरोपियों का खुलासा हो गया और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं, मामले में मर्ग कायम करते हुए आगे की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें - MPPSC Exam 2019 result: टॉपर प्रिया पाठक का इंटरव्यू, जानिए इनकी प्रेरणा और परिवार के बारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close