विज्ञापन

MP News: ये कैसी समझदारी ... नौकरी नहीं मिली, तो गुस्से में दे दी स्कूल कैंपस को बम से उड़ाने की धमकी

Crime: नौकरी नहीं मिलने के कारण एक युवक इतना दुखी और गुस्सा हो गया कि उसने स्कूल कैंपस को बम से उड़ाने की धमकी दे दी.  

MP News: ये कैसी समझदारी ... नौकरी नहीं मिली, तो गुस्से में दे दी स्कूल कैंपस को बम से उड़ाने की धमकी
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) जिले के केंद्रीय विद्यालय (Kendriya Vidyalaya Indore) में जब नौकरी नहीं मिली, तो नाराज बेरोजगार ने अपने दिमाग से एक साजिश रची और एक मेल केंद्रीय विद्यालय के ऑफिशल मेल आईडी पर भेज दिया. मेल में 5 अगस्त को विद्यालय को उड़ाने की धमकी दी गई और कहां गया कि यह मेल पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई (ISI) का है. मामले की जांच करते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

खुद को बताया आईएसआई का सदस्य

पिछले दिनों 20 जुलाई को आईआईटी सिमरोल के ऑफिशीयल मेल अकाउंट पर एक धमकी भरा मैसेज आया था. जिसमें मेल भेजने वाले ने खुद को पाकिस्तानी नागरिक होने का हवाला देते हुए लिखा था कि वह इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई का सदस्य है. आने वाले 5 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर आईआईटी कैंपस सिमरोल में स्थित केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ने वाला है. इसके बाद आईआईटी कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और पुलिस अधिकारियों द्वारा मामले की जानकारी तुरंत सिमरोल पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें :- Bhopal में दिनदहाड़े 5 लाख की लूट, इन सुराखों की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू

तुरंत एक्शन में आई पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत एक्शन मोड में आ गई और तत्काल प्रभाव से मामले की छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस और साइबर सेल द्वारा संबंधित मेल आईडी के बारे में छानबीन की गई, तो पता चला कि मेल इंदौर से ही किया गया है. जिस पर पुलिस द्वारा मेल भेजने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी का नाम चेतन बताया गया. 

ये भी पढ़ें :- इस शिक्षक को सैल्यूट: 166 छात्र, आठ कक्षाएं और अकेले चला रहे नियमित स्कूल, जानें कितनी परेशानियों का करना पड़ता है सामना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
MP News: ये कैसी समझदारी ... नौकरी नहीं मिली, तो गुस्से में दे दी स्कूल कैंपस को बम से उड़ाने की धमकी
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close