विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP नेता की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया शोक, अभिनंदन समारोह हुआ स्थगित

BJP Leaders Wife Passes Away : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के BJP प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के मंत्रिमंडल में शामिल छह केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में आयोजित किया जाने वाला अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया गया है.

BJP नेता की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया शोक, अभिनंदन समारोह हुआ स्थगित
BJP नेता की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया शोक, अभिनंदन समारोह हुआ स्थगित

Madhya Pradesh News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के BJP प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के मंत्रिमंडल में शामिल छह केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में आयोजित किया जाने वाला अभिनंदन समारोह स्थगित कर दिया गया है. इसे लेकर BJP की तरफ से बयान भी जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी संसदीय बोर्ड के सदस्य एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण जटिया (Satyanarayan Jatiya) की धर्मपत्नी के निधन पर प्रदेश कार्यालय में होने वाला अभिनंदन समारोह स्थगित किया गया है.

BJP ने जारी किया बयान

जानकारी के लिए बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार बनी सरकार में राज्य के शिवराज सिंह चौहान, डॉ. वीरेंद्र कुमार, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एल. मुरूगन, दुर्गादास उईके, सावित्री ठाकुर को शामिल किया गया है. इसे लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया,

"भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सदस्य, पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया की धर्मपत्नी कलावती जटिया के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. बाबा महाकाल से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. "

इससे पहले केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को पहली बार अपने गृह प्रदेश आए. वे शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल पहुंचे. उनका जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ. ट्रेन में यात्रा के दौरान अनेक यात्रियों ने शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया, तो वहीं मुरैना तथा ग्वालियर स्टेशन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशान

कांग्रेस की खटाखट स्कीम ने देश को किया भ्रमित, जनता पर्ची लेकर खड़ी है - PM मोदी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी
BJP नेता की पत्नी का निधन, सीएम ने जताया शोक, अभिनंदन समारोह हुआ स्थगित
33 Train Cancelled From Khandwa Railway passengers please pay attention routes of many changed check list here
Next Article
रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! खंडवा रेलवे से गुजरने वाली 33 ट्रेनें रद्द, कई के बदले गए मार्ग, यहां चेक करें लिस्ट
Close
;