Parliament Session: राहुल गांधी के भाषण पर ये क्या बोल गई उमा भारती, कांग्रेस सांसद की इससे कर दी तुलना

Rahul Gandhi Latest Speech: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर कहा है कि संसद में राहुल गांधी का व्यवहार और भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उपद्रवी छात्र नेता की तरह था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Uma Bharti Statement On Rahul: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से हिंदुओं (Hindus) को लेकर की गई टिप्पणी पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने करारा हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के व्यवहार को उपद्रवी छात्र नेता के जैसा करार दिया.  

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने राहुल गांधी के बयान पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है. इसके आगे उन्होंने लिखा कि संसद में राहुल गांधी का व्यवहार और भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उपद्रवी छात्र नेता की तरह था.

Advertisement

भारती ने की बयान की भर्त्सना

भारती ने आगे लिखा कि राहुल को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं. दूसरा वह अब युवा नहीं हैं, बल्कि 50 साल से ज्यादा के अधेड़ हैं. इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने हिदायत देते हुए कहा कि राहुल गांधी अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- NDTV Impact: पीएम उज्ज्वला योजना में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, NDTV टीम को देख एजेंसी संचालक के बदले सुर

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हो रही चर्चा में हिस्सा लेते हुए उन्होंने भाजपा और आरएसएस की विचारधारा को हिंसक बताया था. उनके इस बयान को भाजपा ने हिंदुओं से जोड़कर उनके बयान की आलोचना शुरू कर दी है. उसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी राहुल गांधी पर हमला बोला है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- नेहरू नगर बालिका गृह से गायब हुईं चार नाबालिग बच्चियां, पुलिस ने 5 सदस्यीय टीम का किया गठन