MP News: ग्वालियर पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट, कहा- 2 जुलाई को अयोध्या जाकर उतारूंगा अपनी पगड़ी 

Gwalior News: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एक दिन के दौरे पर ग्वालियर आए. इस दौरान उन्होंने अपनी पगड़ी हटाने को लेकर और नीट परीक्षा मामले को लेकर बड़े बयान दिए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
सम्राट चौधरी ने दिया अपनी पगड़ी को लेकर बयान

Bihar Deputy CM in MP: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) रविवार को तानसेन की नगरी ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. ग्वालियर सांसद कार्यकर्ताओं ने मिलकर उनका जोरदार स्वागत किया. डिप्टी सीएम (Deputy CM) अपने पूरे परिवार के साथ ग्वालियर से पीतांबरा पीठ दतिया के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए अपनी पगड़ी (Turban) को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि वह 2 जुलाई को अयोध्या (Ayodhya) में अपनी पगड़ी उतारेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस प्रण के पीछे की वजह भी बताई. 

इसलिए बांधा था मुरेठा 

ग्वालियर आए सम्राट चौधरी ने एलान किया कि वे 2 जुलाई को अयोध्या जाएंगे और भगवान राम के दर्शन करेंगे. उन्होंने बताया, 'मेरा मुरेठा वही खोलने का प्रण था, उसे ही खोलने जाऊंगा. नीतिश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए प्रण लिया था. हमने मुख्यमंत्री पद से हटाया, फिर भाजपा ने उनको मुख्यमंत्री बनाया है. भारतीय जनता पार्टी और प्रदेश के हित में अयोध्या में मुरेठा पगड़ी समर्पित करने जा रहा हूं.' 

ये भी पढ़ें :- दांव पर बच्चों का भविष्य ! सिंगरौली के स्कूलों में पढ़ाई की जगह हो रही 'सफाई'

नीट पेपर से जुड़े सवाल पर दिया ये जवाब

नीट पेपर घोटाले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बिहार के उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सब पर जांच चल रही है. जिन लोगों ने गड़बड़ी की है, सब पर एफआईआर करके जेल में डालने का काम चल रहा है. जातीय जनगणना को लेकर एनडीए सरकार के रुख को लेकर पूछने पर चौधरी ने कहा कि भाजपा ने सपोर्ट करके सर्वे कराने का काम वहां किया था. भाजपा इसकी विरोधी नहीं है. गृहमन्त्री खुद बोल चुके हैं कि सबकी जांच हो, सबका पता चले, लेकिन हम इस पर उचित समय पर निर्णय लेंगे.

ये भी पढ़ें :- ऑनलाइन गेमिंग में लुटाए लाखों, फिर डर के चलते बुना जाल... अब ऐसे हुआ खुलासा

Topics mentioned in this article