विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: राहुल गांधी की जनसभा के मंच पर फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर ! आखिर किसकी है गलती?

BJP Leader in Congress Banner: सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ट नेता राहुल गांधी की सिवनी जिले में जनसभा हुई. उनके मंच पर लगाए गए बैनर में भाजपा नेता कुलस्ते की तस्वीर नजर आई. इसे छिपाने के लिए नेताओं ने ऊपर से ही दूसरा बैनर चिपका दिया.

Read Time: 2 mins
MP News: राहुल गांधी की जनसभा के मंच पर फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर ! आखिर किसकी है गलती?
कांग्रेस के बैनर पर दिखी कुलस्ते की तस्वीर

Seoni Loksabha Seat: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी जिले में राहुल गांधी की सभा तो हो गई लेकिन चर्चा में सभा के पहले बीजेपी के दिग्गज नेता फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का पोस्टर रहा. दरअसल राहुल की सभा के आयोजकों ने बड़ी भूल कर दी थी. सभा के लिए तैयार मंच पर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ फग्गन सिंह कुलस्ते का भी पोस्टर लगा हुआ था....जब इसकी तस्वीर वायरल हुई तो आयोजकों को होश आया और आनन-फानन में पोस्टर को हटाया गया...अब इसकी जांच हो रही है कि आखिर ये गलती कहां से हुई?

राहुल गांधी की थी सभा

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी लगाकर प्रचार-प्रसार कर रही है. इसी क्रम में पार्टी के वरिष्ट नेता राहुल गांधी सिवनी जिले में आए. उनके स्वागत के लिए बनाए गए बैनर में भाजपा के केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान में मंडला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लगी नजर आई. इसे पार्टी कार्यकर्ताओं की बड़ी चूक बताई गई. इसी बैनर के आगे खड़े होकर राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करते रहे.

ये भी पढ़ें :- ग्वालियर सीट पर 'अपने' ही बने बड़ी चुनौती...बीजेपी-कांग्रेस दोनों के प्रत्याशी क्यों हैं परेशान?

मेन बैनर पर चिपका दिया गया दूसरा फोटो

जैसे ही इस गलती की चर्चा होने लगी तो आनन-फानन में मुख्य बैनर की फोटो  पर दूसरा पोस्टर चिपका दिया गया. सवाल यह खड़ा होता है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के आगमन पर पार्टी से इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई. इसे कांग्रेस की चूक कहे या षड्यंत्र, क्योंकि कांग्रेस पार्टी में दल बदलने का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें :- Korba Lok Sabha Seat: यहां अपने ही कार्यकर्ता बिगाड़ सकते हैं भाजपा का खेल, इस मुद्दे ने बढ़ाई सरोज पांडेय की मुसीबत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोहत्या पर MP सरकार की नजर ! एक महीने में बचाईं 7 हजार गाय - CM यादव
MP News: राहुल गांधी की जनसभा के मंच पर फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर ! आखिर किसकी है गलती?
Congress General Secretary Priyanka Gandhi will enter active politics, will she contest elections from here?
Next Article
सक्रिय राजनीति में होगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एंट्री, यहां से लड़ेंगी चुनाव?
Close
;