Bhind में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, स्थिति नाजुक, ग्वालियर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के भिंड में एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं युवती की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

 Bhind Rape Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) में नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. यहां पड़ोस के रहने वाले युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे गोहद अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर अस्पताल में रेफर कर दिया. ये घटना मालनपुर थाना क्षेत्र का है. 

घर में अकेली थी युवती, किया दुष्कर्म 

जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय पीड़ित नाबालिग मजदूर माता-पिता के साथ रहती थी, लेकिन जिस वक्त दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया उस समय माता- पिता फैक्ट्री में काम करने गए थे. दरअसल, मंगलवार दोपहर के समय जब किशोरी घर में अकेली थी तो पड़ोस के रहने वाला युवक घर में घुस गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. युवक नशे की हालत में था. जब किशोरी की स्थिति बिगड़ने लगी तो आरोपी भाग गया. जिसके बाद नाबालिग ने इसकी जानकारी अपने भाई को फोन करके दी. जानकारी मिलते ही माता-पिता और भाई घर पहुंचे और नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

Advertisement

हालत नाजुक होने पर ग्वालियर अस्पताल में किया गया रेफर

बता दें कि जब युवती की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे गोहद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे ग्वालियर अस्पताल में रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

ये भी पढ़े: Durg में अधर में लटका 85 छात्रों का भविष्य: स्कूल बंद होने से नहीं मिल रहा एडमिशन, DEO से परिजन लगा रहे गुहार

Advertisement
Topics mentioned in this article