MP News: अशोकनगर जिला अस्पताल में मरीजों को दिया जा रहा खराब खाना, मरीज बोले-ऐसी क्वालिटी की जानवर भी ना खाएं...

Food in Hospitals: जिला अस्पताल में मरीजों को दिया जाने वाला खाना बहुत खराब होता है. इसको लेकर मरीजों ने अपनी परेशानी बताई. मामले में सिविल सर्जन ने साफ इनकार करते हुए कहा कि  वही खाना मैं खुद भी खाता हूं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ashoknagar Hospital Bad Food: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को बंटने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो रहे हैं. यहां से खाने की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, वह कहीं न कहीं जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को उजागर करने वाली है. यहां मरीजों को हर दिन दिया जाने वाला खाना (Bad Food in Hospital) खाने लायक नहीं होता है. आलू की सब्जी मैं सिर्फ पानी ही पानी नजर आता है. लेकिन, मजबूरी में यहां भर्ती मरीज इस खाने को खाते है. खाने को लेकर वे कहते हैं कि ऐसा खाना जानवर भी नहीं खा सकता है. मामले में जिम्मेदार अधिकारी भी लापरवाह नजर आते हैं.

खराब क्वालिटी का खाना मिल रहा जिला अस्पताल में

अधिकतर मरीज अस्पताल के खाने पर आश्रित

अशोकनगर जिला अस्पताल में हर दिन कई सारे मरीज आते हैं. अधिकांश मरीज दूर-दराज के ग्रामीण क्षेत्र से आते हैं, जो बहुत गरीब होते हैं. इनके परिवार वालों के पास अपने मरीज के लिए खाना लाने की या तो व्यवस्था नहीं रहती या फिर आर्थिक तंगी भी आड़े आ जाती हैं. ऐसे में इस तरह के गुणवत्ता वाले खाने से मरीज परेशान रहते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Sagar: पुलिस को देख भाग रहे युवक की मौत से लोगों में उबाल, कटघरे में खाकी !

Advertisement

सिविल सर्जन ने कही ये बात

मामले को लेकर जब सिविल सर्जन डॉ. डीके भार्गव से बात की गई, तो उन्होंने कहा, 'अच्छी गुणवत्ता का जिला अस्पताल में मरीजों को खाना दिया जाता है. मैं खुद भी वही खाना खाता हूं.'

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Dengue Disease: खतरनाक हो रहा यहां डेंगू का डंक, 21 दिन में आए 223 पीड़ित, दावोंं की खुली पोल

Topics mentioned in this article