Suicide: मां की फटकार से नाराज होकर बेटे ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, पिता की दशगात्र में ये पीकर आया था

Suicide Case : रीवा से शनिवार को खबर आई कि मां ने दो बेटियों को डांट लगा दी, तो वो नाराज हो गईं. स्कूल की छुट्टी के बाद भी कई घंटे तक घर नहीं पहुंची. परिजन परेशान होते रहे. वहीं, रविवार को सतना से एक ऐसी खबर आई कि बेटे को मां ने फटकार लगाई, तो उसने ट्रेन के सामने ही छलांग लगा दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Satna suicide Case: आजकल के दौर में माता-पिता की जरा सी डांट भी बच्चे नहीं सहन कर पा रहे. रीवा में मां की डांट के चलते दो स्कूली छात्राएं कई घंटे तक घर नहीं पहुंची थी. नाराज होकर सहेली के घर चली गईं थी.इसकी सूचना किसी को नहीं दीं थी. वहीं, सतना में मां ने बेटे को डांट लगा दी तो बेटे ने जानलेवा कदम उठा लिया.

सतना में मां की डांट से आहत बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी. मृत युवक का शव कैमा स्टेशन के आउटर के समीप पाया गया. जीआरपी मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी हुई है.

शव ट्रैक पर पड़ा था

बताया जाता है कि सोहिल कहार पिता स्वर्गीय विजय लाल कहार 19 वर्ष निवासी साइडिंग लालपुर चौकी बाबूपुर थाना कोलगवां का शव ट्रैक पर पड़ा था. उसका मोबाइल मौके पर जीआरपी को मिला. पुलिस अभी शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी तभी उसकी मां का फोन आया और उसके मौत की सूचना परिजनों को दी गई.

ये भी पढ़ें- एमपी के इन दो महिला समूहों की पीएम मोदी ने मन की बात में की तारीफ, जानिए क्या हैं उपलब्धियां

क्या थी डांट की वजह

बताया जाता है कि सोहिल कहार के पिता का बीमारी के चलते दस दिन पहले मौत हो गई थी.रविवार को घर में शुद्धता का काम चल रहा था. घर में मेहमानों की मौजूदगी थी.इसी दौरान सोहिल शराब पीकर आ गया.बेटे को इस स्थिति में देखकर मां को गुस्सा आ गया और उसने सबके सामने फटकार दिया. मां की फटकार के बाद बेटा वहां से निकल गया और कुछ देर बात मौत को गले लगा लिया. जीआरपी चौकी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Viral Video: दबंग परिवार की महिलाओं ने मां और दिव्यांग बेटी को पीटा, खेत में चीखती रही पीड़िता

Topics mentioned in this article