विज्ञापन

54 लाख बच्चों को सिंगल क्लिक से मिली 324 करोड़ की राशि, CM मोहन यादव ने 14 शिक्षकों को भी किया सम्मानित

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 54 लाख स्कूली बच्चों की यूनिफॉर्म के लिए 324 करोड़ रुपये की राशि जारी किए. इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने 14 शिक्षकों को भी सम्मानित किया.

54 लाख बच्चों को सिंगल क्लिक से मिली 324 करोड़ की राशि,  CM मोहन यादव ने 14 शिक्षकों को भी किया सम्मानित

मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए बड़ी खबर है. मुख्यमंत्री मोहन यादव ने 54 लाख स्कूली बच्चों को यूनिफॉर्म खरीदने के लिए 324 करोड़ रुपये की राशि ट्रांसफर किए. यह भोपाल स्थित आरसीपीवी नरोन्हा अकादमी में आयोजित कार्यक्रम में किया गया. इस दौरान राज्य शिक्षक सम्मान से पुरस्कृत 14 शिक्षकों और 2 राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया. इस दौरान मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल उपस्थित रहे.

राज्य स्तरीय सम्मान से विभूषित सभी शिक्षकों को सम्मान राशि 25 हजार रुपये, शॉल, श्रीफल और प्रशस्ति-पत्र से सम्मानित किया गया.

राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार प्राप्त शिक्षक भी होंगे सम्मानित 

वहीं पिछले साल के राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार 2023 से सम्मानित शिक्षकों को विशेष सम्मान राशि 11 हजार रुपये, शॉल, श्रीफल और प्रशस्ति-पत्र से सम्मानित किया गया.

ये भी पढ़े: उसूलों के साथ रतन टाटा की संपत्ति का बंटवारा! अब इन्हें मिलेगी 10,000 करोड़ की प्रॉपर्टी, वसीयत से हुआ खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Eco Friendly Crackers: मध्य प्रदेश के इस जिले में तैयार हो रहा खास पटाखा, नुकसान की जगह पर्यावरण को होगा फायदा
54 लाख बच्चों को सिंगल क्लिक से मिली 324 करोड़ की राशि,  CM मोहन यादव ने 14 शिक्षकों को भी किया सम्मानित
MP By Polls 2024 controversy between BJP and Congress politics in Budhni and Vijaypur
Next Article
MP By Polls 2024: भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग हुई तेज, बुधनी और विजयपुर में ऐसा है सियासी माहौल
Close