विज्ञापन
Story ProgressBack

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर की नाबालिग की हत्या, कार में बैठी मृतका के गले पर किया ताबड़तोड़ हमला

Minor Murder In Jabalpur: वारदात दिनदहाड़े जबलपुर जिले के भीड़‌-भाड़ वाले इलाके में हुआ. दिल दहला देने वाली वारदात से सड़क पर हड़कंप मच गया. भीड़ का फायदा उठाकर आरोपित मौके से फरार हो गया, लेकिन देर रात ओमती पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

Read Time: 3 mins
एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर की नाबालिग की हत्या, कार में बैठी मृतका के गले पर किया ताबड़तोड़ हमला
प्रतीकात्मक तस्वीर

Minor Stubbed To Death: जबलपुर में एकतरफा प्रेमी ने एक नाबालिग लड़की की चाकुओं से घोंपकर हत्या कर दी. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वारदात ओमती चौक के पुलिस सहायता केंद्र के ठीक सामने हुआ, जहां 17 वर्षीय नाबालिग कार में बैठी थी और वहां चाकू लेकर पहुंचे आरोपी युवक ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया.

वारदात दिनदहाड़े जबलपुर जिले के भीड़‌-भाड़ वाले इलाके में हुआ. दिल दहला देने वाली वारदात से सड़क पर हड़कंप मच गया. भीड़ का फायदा उठाकर आरोपित मौके से फरार हो गया, लेकिन देर रात ओमती पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

नाबालिग लड़की के हत्यारे गुरफान को पुलिस ने हिरासत में लिया 

रिपोर्ट के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग कार में कही जा रही थी, तभी आरोपी गुरफन वहां पहुंचा और चाकू से उसके गले पर कई वार किए, जिससे नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गई, उसे तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर नाबालिग लड़की  की स्थिति बिगड़ गई. मृतका को मेडिकल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया गया.

नया मोहल्ला निवासी फिरोज कुरेशी की बेटी थी नाबालिक मृतका

सीएसपी राजेश सिंह राठौर ने बताया कि नया मोहल्ला रिपटा निवासी फिरोज कुरैशी की बेटी मृतका सोमवार को कहीं गई थी. शाम के समय वह कार से लौटी और कार चालक ने ओमती चौक पर कार रोकी और कार का दरवाजा खुलते ही पहले से घात लगाए बैठे मछरहाई निवासी गुफरान ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

दिनदहाड़े नाबालिक लकडी की हत्या लोग खौफजदा हो गए

आरोपी गुफरान ने युवती के गले के साथ कई अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किया. हमले के साथ ही नाबालिग के गले से खून की धार निकल पड़ी. कोई कुछ समझ पाता, इसके पूर्व गुरफान वहां से भाग निकला. ओमती पुलिस का कहना है कि आरोपी गुरफान नाबालिग लड़की से प्रेम करता था. फिलहाल, पुलिस मामले को जांच कर रही है.

खून से लथपथ नाबालिग को देख कार चालक भी मौके से भागा

ताबड़तोड़ चाकुओ से हमले से घायल नाबलिग खून से लथपथ लड़की सड़क पर गिरं गई. जिस कार में लड़की आई थी उस कार का चालक भी घबराकर वहां से भागने लगा, तो वहां खड़ी भीड़ ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन जब नहीं रुकी तो पथराव कर दिया. हालांकि तब तक कार चालक कार से निकल आया.

ये भी पढ़ें-First FIR Under BNS: दिल्ली में नहीं, ग्वालियर में दर्ज हुई नए आपराधिक कानून के तहत पहली एफआईआर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने चाकुओं से गोदकर की नाबालिग की हत्या, कार में बैठी मृतका के गले पर किया ताबड़तोड़ हमला
bhind it was the supervisor who was getting mass copying done! Exam center canceled after CCTV footage surfaced
Next Article
MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?
Close
;