विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Jio, Airtel, VI के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले तगड़े प्लान, मिलेगा 500 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट

अगर आपको ज्यादा इंटरनेट की जरूरत नहीं और लंबे समय तक प्लान को एक्टिवेट रखना चाहते हैं तो आप 500 रुपये से कम बजट में आने वाले प्लान के बारे में जान सकते हैं.

Read Time: 3 min
Jio, Airtel, VI के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले तगड़े प्लान, मिलेगा 500 रुपये से कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट

Teck News: हर महीने के रिचार्ज के झंझट से बचने के लिए तीन महीने का रिचार्ज करवाना ज्यादा सही ऑप्शन है. अगर आप कम बजट में 3 महीने की वैधता वाला प्रीपेड प्लान सर्च कर रहे हैं ,तो हम आपके लिए तीन बेस्ट प्लान लेकर आए हैं. Jio, Airtel, Vodafone Idea के इन प्रीपेड प्लान में 3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और थोड़ा इंटरनेट भी मिलता है, जिससे यूजर्स बेसिक काम कर सकते हैं. अगर आपको ज्यादा इंटरनेट की जरूरत नहीं और लंबे समय तक प्लान को एक्टिवेट रखना चाहते हैं तो आप 500 रुपये से कम बजट में आने वाले प्लान के बारे में जान सकते हैं.

Jio का 395 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
Jio के 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 6GB डाटा दिया जाता है. वैलिडिटी  की बात करें तो यह प्लान 84 दिनों तक चल सकता है. वॉयस कॉलिंग के मामले में यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग को सपोर्ट करता है. एसएमएस के मामले में यह 1000 फ्री मैसेज प्रदान करता है. हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है. अन्य फायदों में जियो ऐप्स का मुफ्त एक्सेस शामिल है.

Airtel का 455 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Airtel के 455 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुल 6GB डाटा आता है. यह प्लान 84 दिनों की वैधता प्रदान करता है. वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. यह प्लान कुल 900 SMS प्रदान करता है. अन्य बेनिफिट्स के मामले में Apollo 24/7 Circle, फ्री Hellotunes और Wynk Music फ्री एक्सेस शामिल है.

Vodafone Idea का 459 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Vodafone Idea के 459 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 6GB डाटा मिलता है. इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी आती है. वॉयस कॉलिंग के मामले में यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग को सपोर्ट करता है. इस प्रीपेड प्लान में कुल 1000 SMS दिए जाते हैं. अन्य फायदों में Vi Movies & TV Basic एक्सेस शामिल है, जिसमें लाइव टीवी, न्यूज, मूवीज और ऑरिजनल्स का एक्सेस शामिल है.

यह भी पढ़े :अब बदल जाएगा WhatsApp का हरा रंग.... जानिए अगली अपडेट में क्या कुछ होगा खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close