कुंभ, वृष और सिंह राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाली है ये महाशिवरात्रि, हो सकता है इस तरह से लाभ...

ऐसा कहा जाता है कि महाशिवरात्रि के दिन सच्चे मन से जो कोई शिव पार्वती की पूजा करता है. उसके जीवन में खुशियां आती है. पंडित दुर्गेश ने बताया है कि इस साल की महाशिवरात्रि कुछ विशेष राशियों के लिए बेहद खास होने जा रही है... आइए जानते हैं कौन-कौन सी है वो भाग्यशाली राशियां.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस साल की महाशिवरात्रि (Lord Shiva) कुछ विशेष राशियों के लिए बेहद खास होने जा रही है

Mahashivratri 2024: हिन्दू धर्म में महाशिवरात्रि का विशेष महत्व होता है. इस पवित्र पर्व को सभी आस्था और पवित्रता के साथ मनाते हैं. ये त्योहार फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को मनाया जाता है. महाशिवरात्रि के दिन भगवान शिव और माता पार्वती की विधि विधान से पूजा अर्चना की जाती है. ऐसा कहा जाता है कि महाशिवरात्रि के दिन सच्चे मन से जो कोई शिव- पार्वती की पूजा (Shiv-Parvati Puja) करता है. उसके जीवन में खुशियां आती है.

पंडित दुर्गेश ने बताया है कि इस साल की महाशिवरात्रि (Lord Shiva) कुछ विशेष राशियों के लिए बेहद खास होने जा रही है,आइए जानते हैं इस बार की महाशिवरात्रि किन-किन राशियों के लिए कैसी रहने वाली है...

कुंभ राशि
महाशिवरात्रि का कुंभ राशि वालों पर एक अच्छा असर देखने को मिलेगा, इनके ऊपर महादेव की कृपा रहेगी, इन राशि वाले जातकों की सभी मनोकामनाएं पूरी होगी. साथ ही कुम्भ राशि वालों का वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा, इस राशि के जातकों को शिव जी का अभिषेक करना चाहिए जिससे सभी कार्य अच्छी तरीके से संपन्न हो सके.

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए भी शिवरात्रि शुभ है. बताया जा रहा है कि इनके लिए महाशिवरात्रि ढेरों खुशियां लेकर आने वाला है. साथ ही वृष राशि वालों की जो कार्य समय से रुके हुए हैं वे महाशिवरात्रि पर पूरे होने जा रहे हैं. इसके अलावा वृष राशि वालों को नई खुशखबरी भी मिल सकती है.

Advertisement

सिंह राशि
सिंह राशि वालों के लिए महाशिवरात्रि का दिन अच्छा होगा. इन जातकों को आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा, साथ ही सिंह राशि वालों की मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी, महाशिवरात्रि के दिन घर में मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं. ऐसे में शुभ दिन शिव जी को बेल पत्र जरूर चढ़ाएं.

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि के पहले ये चीजें दिखना होता है बेहद शुभ, पंडित जी से जानिए क्या हैं इसके लाभ

Advertisement