विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

अयोध्या में एक दूसरे से गले मिलकर भावुक हुईं उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा, आंखों से निकलें आंसू

राम मंदिर आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहीं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या पहुंच गईं थीं. मंदिर परिवार में जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो तो दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया...इस दौरान साध्वी ऋतंभरा की आंखों में आंसू देखे गए. उमा भारती भी भावुक हो गईं

अयोध्या में एक दूसरे से गले मिलकर भावुक हुईं उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा, आंखों से निकलें आंसू

Ram Mandir Pran Pratistha: राम मंदिर आंदोलन का प्रमुख चेहरा रहीं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या पहुंच गईं थीं. मंदिर परिवार में जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो तो दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया...इस दौरान साध्वी ऋतंभरा की आंखों में आंसू देखे गए. उमा भारती भी भावुक हो गईं. 
इस मौके पर साध्वी ऋतंभरा ने कहा- आज शब्द नहीं है...भाव ही सब कुछ कह रहे है. परम शक्ति पीठ और वात्सल्यग्राम की संस्थापक साध्वी ऋतंभरा ने कहा, "यह 'प्राण प्रतिष्ठा' की खुशी की घड़ी है, पूरे देश और पूरी दुनिया को सजाया गया है...कर सेवकों का बलिदान सार्थक हो गया...रामलला आ गये...ये कार सेवकों की त्याग का ही परिणाम है. उनका त्याग आज सार्थक हो गया. 

बता दें कि उमा और ऋतंभरा राम मंदिर आंदोलन के दौरान खूब सुर्खियों में रही हैं. आंदोलन के बाद साध्वी ऋतंभरा परम शक्ति पीठ और वात्सल्यग्राम के काम में व्यस्त हो गई थीं. दोनों की महिला साध्वियों को रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट ने विशेष आमंत्रण भेजकर बुलाया था. 

ये भी पढ़ें: अमिताभ से लेकर माधुरी तक... राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने अयोध्या पहुंचे सेलिब्रिटी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
अयोध्या में एक दूसरे से गले मिलकर भावुक हुईं उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा, आंखों से निकलें आंसू
Union Minister Jyotiraditya Scindia met Manu Bhaker and said thank you for hoisting the country flag on the world stage
Next Article
Manu Bhaker से मिले केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia, कहा-देश के झंडे को विश्व पटल पर फहराने के लिए धन्यवाद
Close