T20 World Cup Victory Parade: टी 20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न, मुंबई के ग्रैंड सेलिब्रेशन पर उमड़ा लाखों का हुजूम

Team India T20 World Cup Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत का ताज भारत के सिर सजा है. वहीं, भारतीय खिलाड़ियों के जीत के बाद स्वदेश आगमन पर दिल्ली से लेकर मुंबई तक जश्न मन रहा है. गुरुवार देर शाम मुंबई में विक्ट्री परेड के दौरान लोगों का हुजूम देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 2 mins

T20 World Cup Victory Parade In Mumbai: इंडियन क्रिकेट टीम ने विदेशी जमीन पर साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 का  खिताब अपने नाम पर किया है. टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक जीत पर पूरे देश में जश्न का माहौल है.  गुरुवार शाम को मुंबई में विक्ट्री परेड के माध्यम से टी 20 वर्ल्ड कप की जीत को लेकर ग्रैंड सेलिब्रेशन किया गया. इस दौरान फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला.

बता दें कि ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में टीम इंडिया ने यादगार जीत दर्ज की थी. भारत के खाते में 17 साल बाद T20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी आई है.

ये भी पढ़ें- ACFI Conclave 2024: सीएम डॉ मोहन यादव का ऐलान दिल्ली की तरह मध्यप्रदेश में भी बनेगा एयर कार्गो हब

ट्रॉफी उठाई तो फैंस खुशी से झूम उठे

मरीन ड्राइव पर आज सुबह होते ही मुंबई के लोगों में विक्ट्री परेड को लेकर काफी उत्साह था. जैसे ही विक्ट्री परेड वानखेड़े स्टेडियम पर पहुंची चारो तरफ फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. ट्रॉफी जीतकर आए सभी प्लेयर्स का फैंस अपने-अपने खास अंदाज से स्वागत कर रहे थे. सबकी नजर ट्रॉफी पर थी. इस दौरान विट्री परेड के बीच विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जैसे ही  T20 World Cup 2024 की ट्रॉफी उठाई तो फैंस खुशी से झूम उठे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  ट्रेनों के अंदर की ऐसी तस्वीर आई सामने, सफर का ये मंजर देख कर आप भी हो जाएंगे परेशान