विज्ञापन
Story ProgressBack

Ramlala Pran Pratishtha: PM मोदी ने राम मंदिर जाते हुए वीडियो किया शेयर, कहा-जय सियाराम!

PM Modi Shared Video: पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अयोध्या धाम में श्री राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का अलौकिक क्षण हर किसी को भाव-विभोर करने वाला है. इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरा परम सौभाग्य है. जय सियाराम!"

Read Time: 2 min
Ramlala Pran Pratishtha: PM मोदी ने राम मंदिर जाते हुए वीडियो किया शेयर, कहा-जय सियाराम!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चांदी का एक छत्र लेकर राम मंदिर में राललला की प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम के लिए पहुंचे. (फोटो-एएनआई)

Ramlala Pran Pratishtha Ceremony: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ramlala Pran Pratishtha) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मंदिर में प्रवेश करते हुए आपना वीडियो शेयर किया. उन्होंने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha) का क्षण भाव-विभोर करने वाला है. इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरे लिए परम सौभाग्य है. इसके साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) ने जय सियाराम के नारे का उद्घोष किया.

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अयोध्या धाम में श्री राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का अलौकिक क्षण हर किसी को भाव-विभोर करने वाला है. इस दिव्य कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरा परम सौभाग्य है. जय सियाराम!"

प्राण-प्रतिष्ठा के बाद रामलला की पहली झलक

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला की  पहली झलक सामने आ गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने रामलला का वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया. रामलला की पहली झलक में भगवान राम के चेहरे पर मधुर मुस्कान दिख रही है. उनके एक हाथ में धनुष और दूसरे हाथ में बाण है. रामलला का श्रृंगार सोने से किया गया है.

ये भी पढ़ें - Ramlala Pran Pratishtha: जन्मस्थान पर 'राघव' हुए विराजमान, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न

ये भी पढ़ें - प्राण प्रतिष्ठा के बाद सोने से जगमग दिखे रामलला, PM दंडवत, पहली आरती का यह रहा वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close