विज्ञापन
Story ProgressBack

PM Modi Oath Ceremony: तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को भारतीय सूफी फाउंडेशन ने दी मुबारकबाद, की ये खास मांग

PM Modi Shapath Grahan Samaroh: भारतीय सूफी फाउंडेशन (Indian Sufi Foundation) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कशिश वारसी ने कहा कि प्रधानमंत्री सूफीवाद से प्रेम करते हैं. उन्होंने अपनी पार्टी में सूफी संवाद बनाया. अब मुझे उम्मीद है तीसरे कार्यकाल में भी प्रधानमंत्री सूफियों के लिए काम करेंगे. सूफियों को सत्ता में भागीदारी मिलेगी.

Read Time: 3 mins
PM Modi Oath Ceremony: तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को भारतीय सूफी फाउंडेशन ने दी मुबारकबाद, की ये खास मांग

PM Narendra Modi Shapath Grahan Samaroh LIVE: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. इस अवसर पर मुरादाबाद (Muradabad) में भारतीय सूफी फाउंडेशन (Indian Sufi Foundation) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कशिश वारसी ने रविवार को नरेंद्र मोदी को मुबारकबाद दी. कशिश वारसी ने कहा कि प्रधानमंत्री सूफीवाद से प्रेम करते हैं. उन्होंने अपनी पार्टी में सूफी संवाद बनाया. अब मुझे उम्मीद है तीसरे कार्यकाल में भी प्रधानमंत्री सूफियों के लिए काम करेंगे. सूफियों को सत्ता में भागीदारी मिलेगी.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग देश को तोड़ना चाहते हैं, देश की अखंडता को तोड़ना चाहते हैं, ऐसे चेहरों को भी प्रधानमंत्री बेनकाब करेंगे. जो लोग भाई को भाई से लड़वाना चाहते हैं और जहरीले बयान देते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. कशिश वारसी ने कहा कि जो लोग राष्ट्रवाद के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, उन्हें भी सम्मान मिलना चाहिए.

बता दें कि राष्ट्रपति भवन में शाम को 7:15 बजे लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की  नरेंद्र मोदी ने शपथ ली. इससे पहले पीएम मोदी ने अपने संभावित मंत्रियों को पीएम आवास पर बुलाकर कामकाज को लेकर अहम दिशा-निर्देश दिए थे. 'चाय पर चर्चा' के दौरान नरेंद्र मोदी ने अपने संभावित मंत्रियों को सरकार के कामकाज के तौर-तरीकों से अवगत कराते हुए कहा था कि मंत्रालय कोई भी मिले, लेकिन सभी को इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि पहले से चल रही तमाम परियोजनाएं समय पर पूरी हो.

ये भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: पीएम मोदी के आवास पर टी पार्टी में जो हुए शामिल, वे सभी बनाए जाएंगे मंत्री!

उन्होंने शिलान्यास और उद्घाटन दोनों ही एनडीए सरकार की ओर से किए जाने के ट्रैक रिकॉर्ड का जिक्र करते हुए इस बात को स्पष्ट तौर पर कहा कि कोई भी नई परियोजना बनाते समय इस बात का खास ख्याल रखा जाए कि वे समय पर पूरा भी हो. नरेंद्र मोदी ने अमृत काल के एजेंडे का जिक्र करते हुए कहा कि हम सभी को 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए काम करना है. सरकार के तीसरे कार्यकाल के पहले 100 दिनों का एजेंडा तैयार है, जिस पर सभी को तेजी से काम करना है.

ये भी पढ़ें-  PM Modi Oath Ceremony में कांग्रेस के ये दिग्गज होंगे शामिल, पीएम मोदी शाम 7.15 बजे तीसरी बार बनने जा रहे हैं प्रधानमंत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024, India vs Pakistan LIVE Score: कोहली के बाद रोहित शर्मा भी हुए आउट, शाहीन आफरीदी ने लिया विकेट...
PM Modi Oath Ceremony: तीसरी बार पीएम बनने पर नरेंद्र मोदी को भारतीय सूफी फाउंडेशन ने दी मुबारकबाद, की ये खास मांग
PM Modi Oath Ceremony Live Narendra Modi took oath as Prime Minister for the third time
Next Article
'मैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी...' कुछ इस अंदाज में तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने ली प्रधानमंत्री पद की शपथ
Close
;