Advertisement

World Animal Day पर राहुल गांधी ने मां सोनिया गांधी को दिया खास तोहफा, देखें 'नूरी' का वीडियो

राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपनी हालिया गोवा यात्रा को दिखाया. उन्होंने अपनी इस यात्रा के दौरान वहां के एक परिवार से मुलाकात की जहां से उन्हें नूरी मिली. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
source twitter

बुधवार को विश्व पशु दिवस (World Animal Day) था. कांग्रेस (Congress) के सांसद (MP) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस मौके पर अपनी मां सोनिया गांधी को एक खास तोहफा दिया. उन्होंने इस मौके पर अपने परिवार के एक नए सदस्य को वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया. उनके परिवार का यह नया सदस्य एक कुत्ते का बच्चा है जिसका नाम नूरी है.


मां को प्यारा सा पपी किया गिफ्ट

वीडियो यह पपी (Puppy) देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है. राहुल गांधी ने इस पपी को मां सोनिया गांधी को गिफ्ट किया है. आप देखिए इस वीडियो में इस प्यारे से पपी को देखकर सोनिया गांधी कितनी खुश हो जाती हैं. राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपनी हालिया गोवा यात्रा को दिखाया. उन्होंने अपनी इस यात्रा के दौरान वहां के एक परिवार से मुलाकात की जहां से उन्हें नूरी मिली. 

ये भी पढ़ें :अजब-गजब: भैंस खा गई डेढ़ लाख का मंगलसूत्र, 2 घंटे की सर्जरी के बाद ऐसे मिला 25 ग्राम सोना

पपी का नाम है नूरी

नूरी को लेकर वे नई दिल्ली स्थित घर गए और सोनिया गांधी को तोहफे के रूप में यह प्यारा सा पपी देकर उनको खुश कर दिया. वैसे राहुल गांधी अपनी मां को खुश करने का कोई भी मौका छोड़ते नहीं हैं. उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी उनका उनकी मां के जूते का फीता बांधने का वीडियो भी काफी सुर्खियों में रहा था. राहुल की गोवा यात्रा अगस्त में हुई थी और यहां राहुल गांधी को जैक रसेल टेरियर की एक उत्कृष्ट नस्ल मिली थी.

ये भी पढ़ें: ED ने AAP सांसद संजय सिंह को किया गिरफ्तार, दिल्ली आबकारी नीति मामले में बढ़ीं मुश्किलें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: