विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

New Song : वर्षों पहले PM मोदी के लिखे गीत को मिला म्यूजिक, अब नवरात्र में शेयर करेंगे गरबा सॉन्ग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि "मैंने पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखा है, जिसे मैं नवरात्र के दौरान साझा करूंगा."

Read Time: 3 min
New Song : वर्षों पहले PM मोदी के लिखे गीत को मिला म्यूजिक, अब नवरात्र में शेयर करेंगे गरबा सॉन्ग

Navratri 2023 : शक्ति उपासना का त्योहार शुरु होने वाला है. नवरात्रि में देवी के भक्त तरह-तरह से अपनी श्रद्धा और भक्ति प्रस्तुत करते हैं. देवी पूजा (Durga Pooja 2023) के इस 9 दिवसीय त्योहार में गरबा का रंग भी भक्तों पर जमकर चढ़ता है. आज ध्वनि भानुशाली अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) से पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्हाेंने लिखा है कि 'मोदी जी मुझे आपका लिखा गरबा पसंद आया और हम एक नये लय, संगीत और अंदाज के साथ एक गीत तैयार करना चाहते थे.' वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस पोस्ट का जवाब अपने अकाउंट से दिया है.

भानुशाली ने कौन सा पोस्ट शेयर किया?

घ्वनि भानुशाली ने लिखा है कि "प्रिय नरेन्द्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपका लिखा गरबा पसंद आया और हम एक नये लय, संगीत और अंदाज के साथ एक गीत तैयार करना चाहते थे. जेजस्ट म्यूजिक ने इस गीत और वीडियो को तैयार करने में हमारी मदद की है." 

पीएम मोदी ने क्या प्रतिक्रिया दी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा "वर्षों पहले मेरे द्वारा लिखे गये एक गरबा की इस प्यारी संगीतमय प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जेजस्ट म्यूजिक की टीम आपको धन्यवाद. मैंने वर्षों से नहीं लिखा था, लेकिन मैंने पिछले कुछ दिनों में एक नया गरबा लिखा है, जिसे मैं नवरात्र के दौरान साझा करूंगा."

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : CM शिवराज ने कहा- सुन ले मैडम प्रियंका गांधी जी, कमलनाथ जी हम सम्मान भी देंगे और सामान भी देंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close