Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैंड फ्री छाता ! आनंद महिंद्रा ने शेयर कर लिखी ये बात...

Off Beat News in Hindi : आनंद महिंद्रा की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो में एक आदमी ने दिमाग लगा कर ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे सब हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral Video : महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने बेहद ही दिलस्चप वीडियो शेयर किया है.... जिसमें एक लड़के ने बारिश के मौसम के लिए एक नया जुगाड़ दिखाया है. आनंद महिंद्रा की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो में एक आदमी ने दिमाग लगा कर ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे सब हैरान रह गए.

इस वीडियो में क्या है खास ?

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स ने ऐसा तरीका निकाला कि जिससे कि बारिश में छतरी लगाना एकदम आसान हो गया. उसने एक नॉर्मल-सी छतरी को बैग की तरह पहन लिया. उसने छतरी के हैंडल में दो हैंगर लगा लिया. इससे उसने छतरी भी पहन ली.... जिससे वह सूखा रहा और उसके हाथ भी फ्री रहे.

आनंद महिंद्रा ने किया शेयर

महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा कि हमें इस "पहनने वाली छतरी" की जरूरत है. इस वीडियो में बहुत ही चतुराई से एक व्यक्ति नेअपनी छतरी को हैंड्स-फ्री बना लिया. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया... और इसे अब तक 3,00,000 से ज़्यादा बार देखा गया है और इसे 4,100 लाइक्स मिले हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

नगर निगम ऑफिस में कटा नींबू मिलने से हड़कंप, CCTV में हरकत कैद 

लोगों ने दिया रिएक्शन

लोगों ने जिस तरह से इसपर रिएक्शन दिया उस तरह से पता चलता है कि लोग डेली रूटीन की चीजों के बारे में काफी सोचते हैं. लोगों ने इस वीडियो के नीचे कमेंट किया कि अरे वाह ! ये तरीका तो ज़बरस्त है. दूसरे यूज़र ने बताया, "मैं पहले अपनी स्कूल बैग के पीछे छतरी लगाता था. " आनंद महिंद्रा के पोस्ट करने के बाद लोग बढ़-चढ़ कर इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 

फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा ! सज-धज कर बैठी रही दुल्हन, नहीं आया दूल्हा

Topics mentioned in this article