PM मोदी के घर आया नया मेहमान, देखिए 'दीपज्योति' को कैसे मिल रहा है दुलार

PM Modi Deepjyoti: नरेंद्र मोदी के घर पर नया मेहमान देखने को मिला. उन्होंने अपने घर पर दीपज्योति के नाम के एक गाय के बछड़े का स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

PM Modi House New Cow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के दिल में जानवरों के लिए प्रेम कई जगहों पर साफ नजर आता है. इसी क्रम में पीएम मोदी के दिल्ली आवास पर एक नए सदस्य 'दीपज्योति' का आगमन हुआ. गौमाता ने एक बछिया को जन्म दिया है. इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट के माध्यम से दी. पीएम मोदी ने एक्स पर बछिया (calf) के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर पधारे नन्हे मेहमान संग खेल रहे हैं. उसे दुलार रहे हैं. 42 सेकेंड के इस वीडियो में पीएम उसके गले में माला पहनाते हैं और शॉल भी उढ़ाते हैं.

वायरल हुआ पीएम मोदी का वीडियो 

पीएम मोदी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 250.3 लाख व्यूज मिले हैं, इसके अलावा इसे 18.5 हजार से अधिक लोगों ने पंसद किया है. साथ ही 4,864 बार इस वीडियो को री पोस्ट किया गया है.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें :- India vs Bangladesh: सबसे पहले इनके लिए खुलेगी ऑनलाइन विंडो, जाने किसे और कैसे मिलेंगे फ्री टिकट

Advertisement

नवरात्रि के ठीक पहले आई लक्ष्मी

प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर गाय ने बछिया को जन्म नवरात्रि से कुछ दिन पहले दिया है. पीएम मोदी मां दुर्गा के बहुत बड़े भक्त हैं और पूरे नौ दिनों तक उपवास रखते हैं. वह नौ दिनों की अवधि के दौरान सख्त दिनचर्या का पालन करते हैं और केवल गर्म पानी का सेवन करते हैं.

ये भी पढ़ें :- Diwali 2024: इस साल कब मनाई जाएगी दिवाली! कैसे करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न? जानें शुभ मुहूर्त, पूजा का सही समय से विधि तक

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Topics mentioned in this article