विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

Yaariyan 2: बस में बंदूक चलाती दिखेगी दुल्हन, ऐसी शादी पहले नहीं देखी होगी

यारियां-2 का टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में दिव्या खोसला लीड रोल में हैं. उनके साथ मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी भी नजर आने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Yaariyan 2: बस में बंदूक चलाती दिखेगी दुल्हन, ऐसी शादी पहले नहीं देखी होगी
यारियां-2 के टीजर में दिव्या खोसला
नई दिल्ली:

दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मीजान जाफरी, वरीना हुसैन, प्रिया वारियर और पर्ल वी पुरी की फिल्म 'यारियां-2' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. 2014 में दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्म 'यारियां' से कॉलेज रोमांस के ट्रेंड को बदल दिया और अब 2023 में उनकी फिल्म यारियां-2 में चचेरे भाई-बहन के रिश्ते की दोस्ती और प्यार को दिखाया गया है. इनके बीच की बॉन्डिंग सच्चे दोस्तों की तरह है. राधिका राव और विनय सप्रू की म्यूजिकल फिल्म के टीजर के आने के साथ कहा जा सकता है कि यह परिवार में दोस्त और दोस्त में परिवार की तलाश को बखूबी दिखाता है. यारियां 2 प्यार, इमोशन और दोस्ती को पेश करने वाली है.

जबरदस्त म्यूजिक के साथ यह फिल्म ड्रामा, इमोशन और कॉमेडी का फुल पैकेज है. यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म के टीजर में 'सनी सनी' गाने का नए वर्जन सुनने को मिला. फिल्म में यश दासगुप्ता...राधिका और विनय की लेटेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ी लेकर आए हैं. वरीना हुसैन, अनस्वरा राजन और प्रिया वरियर जो इन चचेरे भाई बहन के लव इंटरेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. 

चचेरे भाई बहन के बीच की बॉन्डिंग और दोस्ती को इस फिल्म में बखूबी बयां किया गया है. फिल्म का टीजर मुंबई में बड़े ही शानदार तरीके से लॉन्च किया गया. वहां मौजूद सभी लोगों ने यारियां की इस झलक को पसंद किया. जब स्टारकास्ट ने 'यारियां 2' कारवां में एंट्री ली तो उन्होंने मीडिया को फिल्म का टीजर दिखाने के साथ-साथ टपरी वाली चाय भी इंजॉय की. इस इवेंट का एक और बड़ा अट्रैक्शन यारियां वॉल थी जहां टीम ने अपने असल जिंदगी के दोस्तों के लिए कुछ बहुत प्यारे मैसेज लिखे. गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले आ रही फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी ने प्रोड्यूस किया है और राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close