Welcome to the Jungle: संजय दत्त ने छोड़ी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल', ये वजह आई सामने...

Welcome to the Jungle News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Welcome to the Jungle News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) और हाउसफुल 5 (Housefull 5) जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनके फैंस इन फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन फिल्मों को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई अपडेट दर्शकों के सामने आ रही है. हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म वेलकम टू द जंगल से किनारा कर लिया है. वहीं इस खबर को लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे थे. अब संजय दत्त से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

इसलिए संजय दत्त ने छोड़ी यह फिल्म? 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन उन्होंने 15 दिन की शूटिंग के बाद फिल्म छोड़ दी है. बताया जा रहा है कि संजय दत्त को लगा कि वेलकम टू द जंगल की शूटिंग सही तरीके से नहीं हो रही है और स्क्रिप्ट में भी काफी सारे बदलाव हुए हैं. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ना सही समझा.

Advertisement

अक्षय कुमार से की बात

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर है कि फिल्म छोड़ने से पहले संजय दत्त ने अक्षय कुमार से बहुत सारी बातें की थी. जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tondon), जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez), अरशद वारसी (Arshad Warsi), लारा दत्ता (Lara Dutt) जैसे तमाम दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Panchayat Season 3: 'पंचायत 3' में क्या होगा खास? डायरेक्टर ने खोले राज