विज्ञापन
Story ProgressBack

Virat और Anushka ने Paps को दिया ऐसा तोहफा, VIRAL हो गई Reel 

Virat-Anushka News: अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी वामिका के जन्म के बाद ही पैपराजी से प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की थी. ठीक उसी तरह उन्होंने अपने बेटे अकाय के लिए भी किया.

Read Time: 2 min
Virat और Anushka ने Paps को दिया ऐसा तोहफा, VIRAL हो गई Reel 
Photo Credit : Viralbhayani

Virat-Anushka News: क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पॉपुलर कपल हैं. जिनको हर कोई फॉलो करता है. बता दें, यह दोनों अक्सर साथ ही स्पॉट किए जाते हैं. बता दें, अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जहां उनके फैंस उनकी पोस्ट का इंतजार भी काफी बेसब्री से करते हैं. यह कपल पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनली लाइफ को अलग-अलग रखना पसंद करते हैं. इस वजह से उन्होंने आज तक सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की फोटोज या वीडियोज शेयर नहीं की हैं. वही इन्होंने पैपराजी से भी उनकी फोटोज क्लिक न करने की रिक्वेस्ट की थी.

पैपराजी को भेजा गिफ्ट

अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी वामिका के जन्म के बाद ही पैपराजी से प्राइवेसी बनाए रखने की रिक्वेस्ट की थी. ठीक उसी तरह उन्होंने अपने बेटे अकाय के लिए भी किया. वहीं पैपराजी ने उनकी इस बात को भी मान लिया था. अब विराट और अनुष्का ने पैपराजी को एक गिफ्ट हैंपर भेजा है. जिसमें काफी गिफ्ट हैं, साथी ही उन्होंने नोट में लिखा है कि, "हमारे बच्चों की प्राइवेसी बनाएं रखने और हमेशा कॉर्पोरेट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. प्यार-अनुष्का- विराट". बता दें, इस हैम्पर में काफी चीज हैं. इस पोस्ट के बाद उनके फैंस इस कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे.

क्या वापस काम पर लौट आई हैं अनुष्का?

अभी कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें अनुष्का शर्मा वैनिटी वैन से बाहर निकलती हुई नजर आई थीं. जहां वह एक पप्पी को खिलाते हुए भी दिख रही थीं. अनुष्का के साथ वहां और काफी लोग भी मौजूद थे. यह वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि अनुष्का शर्मा वापस काम पर लौट आई हैं. बता दें, शादी के बाद ही अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना ली थी.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए कंफर्म हुए ये पॉपुलर सेलिब्रिटीज, देखें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close