विज्ञापन
This Article is From Sep 13, 2023

'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' ज्वॉइंट फैमिली के लिए फेस्टिवल है- विक्की कौशल

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी जैसे शानदार कलाकार भी हैं.

'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' ज्वॉइंट फैमिली के लिए फेस्टिवल है- विक्की कौशल
'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' पर विक्की कौशल ने कही ये बात

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने आज अपनी अगली फिल्म, वाईआरएफ की द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) का ट्रेलर जारी किया और उन्हें लगता है कि यह फिल्म भारतीय संयुक्त परिवारों की भावना का उत्सव है. विक्की कहते हैं, “टीजीआईएफ एक साधारण, छोटे शहर की कहानी है जो आपके दिलों को छू जाएगी. भारत के हार्टलैंड पर स्थापित, यह उस अटूट बंधन की कहानी है जो परिवार के सदस्य एक-दूसरे के बीच साझा करते हैं. यह दर्शाता है कि परिस्थितियाँ किस तरह उस बंधन की कड़ी परीक्षा ले सकती हैं और भारतीय परिवार के प्रत्येक सदस्य के बीच भावनात्मक जुड़ाव वास्तव में कितना शक्तिशाली है.''

वह आगे कहते हैं, “हमारे संयुक्त परिवार अपने व्यक्तित्वों के कारण वास्तव में अद्वितीय हैं. जब हालात कठिन हो जाते हैं तो वे एक बड़ी ताकत बन सकते हैं और साथ ही वे काफी निष्क्रिय भी हो सकते हैं. टीजीआईएफ हमारे सभी परिवारों की इसी भावना का उत्सव है. मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस भावना से जुड़ेगा और 22 सितंबर को हमें ढेर सारा प्यार देगा.

<iframe width="650" height="366" src="https://www.youtube.com/embed/jxRgnlvep94" title="The Great Indian Family Trailer | Vicky Kaushal, Manushi | Vijay Krishna Acharya | Releasing 22 Sept" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल, भारती पेरवानी जैसे शानदार कलाकार भी हैं. इस पारिवारिक मनोरंजन फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर की जोड़ी है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
'द ग्रेट इंडियन फ़ैमिली' ज्वॉइंट फैमिली के लिए फेस्टिवल है- विक्की कौशल
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close