विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

द ग्रेट इंडियन फैमिली का पहला गाना रिलीज, विक्की कौशल का दिखा ऐसा अंदाज

वाईआरएफ ने अपनी आगामी थिएट्रिकल रिलीज द ग्रेट इंडियन फैमिली में विक्की कौशल को सिंगिंग सेंसेशन भजन कुमार के रूप में दिखाया है.

Read Time: 2 min
द ग्रेट इंडियन फैमिली का पहला गाना रिलीज, विक्की कौशल का दिखा ऐसा अंदाज
द ग्रेट इंडियन फैमिली का पहला गाना रिलीज
नई दिल्ली:

यशराज फिल्म्स ने आज खुलासा किया कि बहुप्रतीक्षित सिंगिंग सेंसेशन, भजन कुमार, जिसे कंपनी बड़े धूमधाम से लॉन्च करने वाली थी, वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल हैं! वाईआरएफ की आगामी थिएट्रिकल रिलीज द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) में विक्की भजन कुमार नाम के एक स्थानीय सिंगिंग स्टार की भूमिका निभा रहे हैं! आज विक्की को भजन कुमार के रूप में लॉन्च करते हुए, वाईआरएफ ने टीजीआईएफ का पहला गाना 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' लॉन्च किया, जो फिल्म में विक्की का बड़ा एंट्री सॉन्ग है.

विक्की कौशल ने खुलासा किया, "मैं हमारी अनूठे पारिवारिक मनोरंजक फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में भजन कुमार नाम के एक सिंगिंग स्टार की भूमिका निभा रहा हूं और हमने वास्तव में इस तथ्य का खुलासा करने से पहले कि मैं फिल्म में यह किरदार निभा रहा हूं, कुछ मौज-मस्ती करने का फैसला किया. एक अभिनेता के रूप में, मुझे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे हासिल करने में सक्षम हूं. तो, अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है! मुझे उम्मीद है कि लोगों को टीजीआईएफ में मेरा नया अवतार पसंद आएगा. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भजन कुमार को दर्शक किस तरह पसंद करते हैं. मैं जानता हूं कि मैंने उन्हें बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए अपना दिल लगा दिया है.''

टीजीआईएफ वाईआरएफ और विक्की कौशल के बीच पहला सहयोग है, जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. 'कन्हैया ट्विटर पे आजा' को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और संगीत प्रीतम ने दिया है. टीजीआईएफ 22 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close