विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood के इन सेलिब्रिटीज को मिल चुकी है अंडरवर्ल्ड से धमकी, ये गवां चुके हैं अपनी जान

Underworld In Bollywood: बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज को अंडरवर्ड की ओर से धमकियां मिल चुकी है. लेकिन, कई बॉलीवुड सितारे इन धमिकयों से नहीं डरे और उनका डटकर सामना किया.

Read Time: 2 min
Bollywood के इन सेलिब्रिटीज को मिल चुकी है अंडरवर्ल्ड से धमकी, ये गवां चुके हैं अपनी जान

Underworld In Bollywood news: बॉलीवुड में फिल्म मेकर्स और एक्टर्स का बोलबाला तो रहता ही है, इनके अलावा अंडरवर्ल्ड का भी इस इंडस्ट्री में अच्छा खासा दखल रहा है. जिस कारण बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया है. आज हम आपको उन सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे, जिन्हें अंडरवर्ल्ड की तरफ से धमकी मिल चुकी है और उन्होंने अंडरवर्ल्ड का डटकर सामना भी किया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) 

एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को साल 1990 में अंडरवर्ल्ड की तरफ से धमकी भी मिल चुकी है. लेकिन, शाहरुख खान ने हार नहीं मानी. उन्होंने डटकर अंडरवर्ल्ड का सामना किया. आज के समय में शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं और काफी लंबी तादाद में उनके फैंस भी हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) 

एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर सोनू सूद को भी अंडरवर्ल्ड की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. बता दें, सोनू सूद आज के समय में गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आते हैं. सोनू बॉलीवुड का वह चेहरा हैं, जिन्होंने काफी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है.

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) 

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को भी डॉन रवि पुजारी की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. डॉन रवि पुजारी ने सिंगर अरिजीत सिंह से 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी. आज के समय में अरिजीत सिंह बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं.

यह सेलिब्रिटी गवां चुका है अपनी जान

गुलशन कुमार की अंधेरी इलाके में साल 1997 में अंडरवर्ल्ड द्वारा हत्या कर दी गई थी. यह हादसा जब हुआ तब वह मंदिर से लौट रहे थे. शूटर्स ने गुलशन कुमार को ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला था. जहां बीच सड़क में ही उनकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan With Suhana: शाहरुख खान फिर बनने जा रहे हैं 'डॉन', बेटी सुहाना के साथ फिल्म में आएंगे नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close