विज्ञापन

Tripti Dimri कंट्रोवर्सी का हुईं शिकार, जयपुर में महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख

Tripti Dimri Latest: राजस्थान के जयपुर में बवाल हो गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि तृप्ति डिमरी ने जयपुर के एक इवेंट को एन वक्त पर कैंसिल कर दिया. यह खबर आते ही जयपुर के लोग बुरी तरीके से भड़क गए थे.

Tripti Dimri कंट्रोवर्सी का हुईं शिकार, जयपुर में महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख
विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो

Tripti Dimri Latest: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाभी 2 से मशहूर हुई तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के इन दिनों सितारे सातवें आसमान पर हैं. एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस एक हिट फिल्म के लिए तरस रही थीं. जहां तृप्ति ने फिल्म लैला मजनू (Laila Majnu) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिसके बाद फिल्म एनिमल (Animal) से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गईं. अब तृप्ति अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी का शिकार भी हो गई हैं. जहां राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में उनको लेकर बवाल हो गया है. आखिर ऐसा क्या हुआ है, चलिए आपको बताते हैं.

जयपुर में हुआ बवाल

बता दें, राजस्थान के जयपुर में बवाल हो गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि तृप्ति डिमरी ने जयपुर के एक इवेंट को एन वक्त पर कैंसिल कर दिया. यह खबर आते ही जयपुर के लोग बुरी तरीके से भड़क गए थे. वहीं जयपुर की कुछ फोटोज और वीडियोज लोगों के सामने आई हैं, जिसमें लोग तृप्ति के पोस्टर पर कालिख पोतते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा तृप्ति को बॉयकट करने की धमकी भी दे रहे हैं. वहीं जयपुर के एक बिजनेसमैन ने कहा है कि तृप्ति ने जानबूझकर इवेंट को कैंसिल किया है.

तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी

यह खबर आने के बाद एक्ट्रेस की टीम ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि तृप्ति इस समय विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. तृप्ति इस समय हर इवेंट का हिस्सा बन रही हैं. अब तक तृप्ति ने किसी भी कमिटमेंट से किनारा नहीं किया है और किसी भी पर्सनल इवेंट में जाने का कमिटमेंट नहीं किया है. इस समय एक्ट्रेस का पूरा फोकस फिल्म के प्रमोशन पर है. हम यहां पर क्लियर करना चाहते हैं कि तृप्ति ने किसी भी इवेंट के लिए एडवांस पेमेंट नहीं लिया है.

ये भी पढ़ें : क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई
Tripti Dimri कंट्रोवर्सी का हुईं शिकार, जयपुर में महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख
Bigg Boss OTT 3  Ranveer Souri expressed grief over the breakdown of his marriage with Konkana Sen Sharma, said - 'Half the time with his mother, half the time with me'
Next Article
Bigg Boss OTT 3: शादी टूटने पर रणवीर सौरी ने बयां किया दर्द, कहा-'आधा समय अपनी मां के साथ, आधा समय मेरे साथ'
Close