सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' के पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट्स 

टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है, जिसे टाइगर के फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time3 min
सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' के पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट्स 

Tiger 3 Advance Booking: टाइगर-जोया, 'टाइगर 3' के साथ वापस आ गए हैं और इस बार वह दिवाली 2023 (Diwali 2023) को धमाकेदार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं सिनेमाघरों में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें केवल 24 घंटे में 63 हजार से ज्यादा टिकट की बिक्री फिल्म ने कर ली है. फैंस कह रहे हैं कि टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान और जवान के रिकॉर्ड भी तोड़ देगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Isha Malviya की हरकतों से परेशान हुए पेरेंट्स, बुलाना चाहते हैं घर!

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, 'टाइगर 3' ने ज़बरदस्त की शुरुआत की है. PVRInox में 7,500 टिकटें बिकीं, डिलाइट दिल्ली में 2,800 टिकटें, प्रसाद, हैदराबाद में 1,470 टिकटें बिकी हैं. पूरी एडवांस बुकिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन सलमान का क्रेज फैन्स के बीच साफ तौर पर दिख रहा है. वहीं बुक माय शो के आंकड़ों की मानें तो टाइगर 3 ने पिछले 24 घंटों में 63K टिकट बुक किए हैं. 

'टाइगर 3' का क्रेज
फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो टाइगर 3 का कलेक्शन बॉलीवुड के लिए सोने पर सुहागा का काम करेगा. फिल्म के टिकट की बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो चुकी है. इसके आंकड़े काफी अच्छे देखने को मिले हैं. पहले ही दिन फिल्म के हजारों टिकट बिक गए. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की टाइगर 3 शाहरुख खान की पठान को भी पीछे छोड़ती दिख रही है. इन शुरुआती आंकड़ों को देखें तो, फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी आदिपुरुष से भी पीछे चल रही है.

ये भी पढ़ें- सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला यह एक्टर, 100 करोड़ का है मालिक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: