The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'

The Great Indian Kapil Show News: कपिल के शो के नये एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है. जो की देखने में काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. वहीं इस हफ्ते अनिल कपूर और फराह खान शो में बतौर गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया

The Great Indian Kapil Show News: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो के 8 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे. मेकर्स ने अब शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है. इस प्रोमो में आप अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) को धूम मचाते हुए देखेंगे.

अनिल कपूर और फराह खान मचाएंगे धमाल

कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है, जो कि देखने में काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. वहीं, इस हफ्ते अनिल कपूर और फराह खान शो में बतौर गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने एक्स हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया है और लिखा है कि जब अनिल कपूर के 1, 2 का 4 और फराह खान के 5, 6, 7, 8 की मुलाकात कपिल से होती, तो ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की गारंटी, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इन्हें इस शनिवार रात 8:00 बजे नेटफ्लिक्स पर जरूर देखें".

Advertisement

When @AnilKapoor's 1 2 ka 4 & @TheFarahKhan's 5 6 7 8 meets Kapil, a blockbuster entertainment is guaranteed
Watch them on #TheGreatIndianKapilShow this Saturday at 8 pm only on Netflix #TheGreatIndianKapilShowOnNetflix pic.twitter.com/xQzhc2wpey

— Netflix India (@NetflixIndia) May 22, 2024
Advertisement

अनिल कपूर ने किया शो हाईजैक

आप प्रोमो की शुरुआत में देख सकते हैं कि अनिल कपूर कहते हैं कि वेलकम टू द ग्रेट इंडियन अनिल कपूर शो. यह सुनकर फराह खान और कपिल हैरान हो जाते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा की फोटो के साथ स्क्रीन पर लिखा हुआ नजर आता है कि कपिल शर्मा का शो हाईजैक. इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं हमारी जज हैं फराह जी. वहीं, जज की कुर्सी पर बैठी अर्चना पूरन सिंह कहती हैं तू उधर ही रह. यह सुनकर फराह अर्चना को उठाने का इशारा करती हैं और कहती हैं तुम्हारी सीट मैं नहीं लेती, लेकिन तुमने खुद किसी और की सीट ली है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...