Advertisement

Sushmita Sen's Series : 'आर्या 3' का दमदार टीजर आया सामने, जानिए कब रिलीज होने जा रही है यह सीरीज?

Sushmita Sen Series Aarya 3 Teaser : आर्या सीजन 3 का दमदार टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. साथ ही इस सीरीज की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Sushmita Sen Series Aarya 3 Teaser : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर सीरीज आर्या सीजन 3 (Aarya Season 3) में अपनी जबरदस्त अदाकारी दिखाने के लिए तैयार हैं. बता दें, यह आर्या फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है. आर्या फ्रेंचाइजी के पिछले दो पार्ट दर्शकों ने काफी पसंद किए थे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : '12वीं फेल' IMDB की रेटिंग लिस्ट में बनी टॉपर, ओपेनहाइमर और बार्बी जैसी फिल्मों को पछाड़ा

'आर्या सीजन 3' का टीजर आया सामने

आर्या सीजन 3 का दमदार टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. साथ ही इस सीरीज की रिलीज डेट भी सामने आ गयी है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"आखरी बार सांस लेने से पहले एक आखरी बार मेरे पंजे जरूर निकालेंगे".

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी आर्या सीजन 3

सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या सीजन 3 का दमदार टीजर दर्शकों के सामने आ गया है. टीजर में सुष्मिता अपने दुश्मनों के साथ तलवार से लड़ती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस 30 सेकंड के टीजर में इसके पहले और दूसरे पार्ट की झलक भी देखने को मिल रही है. बता दें, सुष्मिता सेन की यह सीरीज 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है.

आर्या सीजन वन से किया था ओटीटी पर डेब्यू

बता दें, सुष्मिता ने आर्या सीजन 1 से ओटीटी डेब्यू किया था. इस सीरीज में  सुष्मिता के काम को काफी पसंद किया गया. आर्या पार्ट फर्स्ट में बताया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए दुनिया से भिड़ती है.

Advertisement

यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

आर्या सीजन 3 में सुष्मिता सेन के अलावा सिकंदर खेर (Sikandar kher), चंद्रचूर सिंह (Chandrachur Singh), अंकुर भाटिया (Ankur Bhatia) जैसे एक्टर नजर आने वाले हैं. बता दें, यह एक्टर्स पिछले दो पार्ट में भी अहम करैक्टर में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें : India-Maldives Row : PM मोदी के समर्थन में उतरे सेलिब्रिटीज, BIG-B से लेकर सलमान खान ने कही ये बात...

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: