विज्ञापन
Story ProgressBack

Sushant Singh Death Anniversary: "क्या इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी?" सुशांत की बहन श्वेता ने भावुक होकर कहा

Sushant Singh Death Anniversary News: सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सुशांत अपनी बहनों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Sushant Singh Death Anniversary: "क्या इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी?" सुशांत की बहन श्वेता ने भावुक होकर कहा
Sushant Singh Rajput News: श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पर एक इमोशनल नोट शेयर किया

Sushant Singh Death Anniversary News: 14 जून साल 2020 सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस के लिए काफी बुरा दिन था. क्योंकि इसी दिन उनके चहते एक्टर ने आत्महत्या कर ली थी. जहां उनके निधन को आज पूरे 4 साल हो गए हैं और आज भी उनके परिवार समेत सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस उन्हें याद करके काफी भावुक हो जाते हैं. वहीं सुशांत के फैंस आज भी उनकाे काफी याद करते हैं. वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक्टर की डेथ एनिवर्सरी पर एक इमोशनल नोट शेयर किया.

फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सुशांत अपनी बहनों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने एक इमोशनल नोट लिखा और कहा कि भाई आपको हमें छोड़े हुए पूरे 4 साल हो गए हैं. हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून 2020 को ऐसा क्या हुआ था. आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है. मैं सच्चाई के लिए अधिकारियों से कई बार गुहार भी लग चुकी हूं.

मैं अपना धैर्य खो रही हूं

सुशांत की बहन ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं अपना धैर्य खो रही हूं और अब धीरे-धीरे हार मान रही हूं. लेकिन आज आखिरी बार मैं उस व्यक्ति से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है. अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें क्या हम यह जानने के लायक ही नहीं है कि हमारे भाई सुशांत सिंह के साथ ऐसा क्या हुआ. यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है. यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि यह बताया जाए कि उस दिन क्या पाया गया था. प्लीज मैं रिक्वेस्ट कर रही हूं कि हमें एक परिवार समझकर आगे बढ़ने में मदद करें.

इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी

 श्वेता ने आगे बात करते हुए कहा कि क्या इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी? सुशांत के साथ अन्याय के 4 साल हो गए हैं. क्या वह इसके लायक था? वही श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के चाहने वाले अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इसके अलावा सुशांत के करीबी दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी ने भी उनके लिए न्याय की मांग की है.

यह भी पढ़ें : Zareen Khan Exclusive: NDTV से बोलीं जरीन खान, इस साल आप मुझे स्क्रीन पर जरूर देखेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान
Sushant Singh Death Anniversary: "क्या इस क्रूर दुनिया में प्यार करना उसकी गलती थी?" सुशांत की बहन श्वेता ने भावुक होकर कहा
Suraiya Birthday Special: The actress who had to call police to control the crowd outside her bungalow.
Next Article
Suraiya Birthday Special: वो एक्ट्रेस, जिनके बंगले के बाहर भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ती थी
Close
;