विज्ञापन
Story ProgressBack

Sunny Leone New Film : जल्द ही इस मूवी में नज़र आएंगी सनी लियोनी , जानिए किस एक्टर के साथ करेंगी काम

Sunny Leone: बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. एक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही बॉलीवुड के एक जाने-माने सिंगर के साथ लीड रोल में नज़र आएंगी. ऐसे में कौन हैं वो सिंगर जिसके साथ बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करेगी ? आइए जानते हैं:

Read Time: 2 min
Sunny Leone New Film : जल्द ही इस मूवी में नज़र आएंगी सनी लियोनी , जानिए किस एक्टर के साथ करेंगी काम
Sunny Leone New Film

Sunny Leone: एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny leone) सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें, सनी पिछले कई समय से बॉलीवुड से गायब चल रही हैं. काफी समय से दर्शकों के बीच उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है. अब सनी लियोन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, सनी लियोन जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें वह बॉलीवुड के इस फेमस सिंगर के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगी. अब वह सिंगर कौन है...? आइए हम आपको बताते हैं.

इस सिंगर के साथ नजर आएंगी सनी लियोनी 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि सनी लियोनी जल्द ही फिल्म मेकर प्रभु देवा (Prabhu Deva) की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. वहीं एक्ट्रेस और बाकी टीम शूट के लिए मस्कट के लिए रवाना भी हो चुके हैं. बता दें, सनी जल्द सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं. सनी के फैंस इन दोनों को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. अब यह फिल्म रोमांटिक या थ्रिलर होगी, इस बात का खुलासा अभी मेकर्स ने नहीं किया है.

शाहरुख खान के साथ भी आ चुकी हैं नजर

अगर सनी लियोनी के फैंस फॉलोइंग की बात करें तो काफी लंबी तादाद में लोग सनी को काफी पसंद करते हैं. बता दें, सनी ने अपने फिल्मी करियर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे दिग्गज एक्टर के साथ काम किया है. फिल्म रईस में सनी ने शाहरुख खान के साथ एक आइटम नंबर किया था. इस आइटम नंबर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और फिल्म में इस गाने ने जान डाल दी थी. जो कि दर्शकों को सिनेमाघरों में अपनी तरफ खींचने में सफल रही.

ये भी पढ़े: अपने Birthday से पहले Rupali Ganguly का छलका बड़प्पन, स्ट्रीट डॉग्स के साथ काटा केक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close