Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने

Stree 2 Teaser Released: फिल्म स्त्री 2 का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसको काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वहीं इस टीजर में आप कॉमेडी और हॉरर दोनों का डोज देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bollywood News: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Stree 2 Teaser Released: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, इसका पहला पार्ट स्त्री (Stree) भी दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. आपको बता दें, यह एक कॉमिक हॉरर फिल्म है. जिसकी कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अब फिल्म स्त्री 2 भी जल्द दर्शकों के बीच में आने वाली है. जहां फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और डरा भी रहा है. यह टीजर देखने के बाद लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अपने पसंदीदा एक्टर को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक दिख रहे हैं. आखिर इस टीजर में ऐसा खास है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

टीजर हुआ रिलीज

बता दें, फिल्म स्त्री 2 का टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसको काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वहीं इस टीजर में आप कॉमेडी और हॉरर दोनों का डोज देख सकते हैं. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है. जिसमें आपको राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) जैसे तमाम एक्टर दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

चंदेरी में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग चंदेरी (Chanderi) और उसके आसपास के एरिया में की गई है. इससे पहले फिल्म स्त्री 2 की भी शूटिंग चंदेरी और उसके आसपास की जगह पर हुई थी. जहां फिल्म की यूनिट और कास्ट ने काफी लंबा वक्त चंदेरी में गुजारा था और चंदेरी से जुड़े अपने काफी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नजर आए थे.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म स्त्री 2, 15 अगस्त 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे तमाम एक्टर नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Sonakshi-Zaheer Wedding: 'बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई' दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा