Sonakshi-Zaheer Wedding: बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए भाई, दावा करने वाली रिपोर्ट पर भड़के लव सिन्हा

Sonakshi-Zaheer Wedding Latest: सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए. शादी की कई रसमों के दौरान भी उनके भाई को नहीं देखा गया. यहां तक की ब्राइडल की एंट्री के वक्त लव और कुश की जगह एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) फूलों की चादर पकड़े हुए नजर आ रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bollywood News: लव सिन्हा ने मीडिया रिपोर्ट की आलोचना की

Sonakshi-Zaheer Wedding Latest: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून को अपनी फैमिली और कुछ खास चुनिंदा लोगों के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग की थी. वहीं उसी रात कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की. जिसमें परिवार के साथ कुछ खास सदस्य ही नजर आए. सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) भी अपनी बेटी की खुशी में शिरकत करने के लिए पहुंचे. लेकिन उनके दोनों भाई इस शादी में नजर नहीं आए. इन बातों को देखते हुए लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह दावा किया जा रहा था कि सोनाक्षी के भाई शादी से खुश नहीं हैं. वहीं अब लव सिन्हा (Luv Sinha) ने मीडिया रिपोर्ट की आलोचना की है. साथ ही उन्होंने सोर्स पर भी काफी सवाल उठाए हैं.

सोनाक्षी की शादी में नजर नहीं आए उनके भाई

बता दें, सोनाक्षी और जहीर की शादी में उनके भाई लव और कुश नजर नहीं आए. शादी की कई रसमों के दौरान भी उनके भाई को नहीं देखा गया. यहां तक की ब्राइडल की एंट्री के वक्त लव और कुश की जगह एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) फूलों की चादर पकड़े हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान लव ने कई पोस्ट भी किए हैं. जिससे लग रहा था कि सोनाक्षी-जाहीर की शादी से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

Advertisement

जब भाई लव ने उठाए सवाल

एक रिपोर्ट के अनुसार जितनी भी सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा के बारे में खबरें आ रही हैं. उस पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'एक सोर्स', उन्हें बेहतर सोर्स की जरूरत है.

Advertisement

काफी लंबे समय से कर रहे थे डेट

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने बीते 23 जून को शादी कर ली थी. एक रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की मुलाकात सलमान खान (Salman Khan) के घर उनकी पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

Advertisement

ये भी पढ़े: Anant Ambani At Ajay Devgan House: अनंत अंबानी अपनी शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचे अजय देवगन के घर, वीडियो हुआ वायरल