विज्ञापन

Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Sonakshi Wedding Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होने को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे थे. वहीं उन्होंने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बेहद गर्व है और उनकी खुशी में ही उनकी खुशी है.

Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha Wedding Latest: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqwal) के साथ शादी करने जा रही हैं. यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है. वहीं 23 जून 2024 को यह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हाल ही में इस कपल ने एक बैचलर पार्टी भी हो चुकी थी. इन सबके बीच पिछले कई समय से यह अफवाहें सामने आ रही है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) उनकी शादी से नाराज हैं और वह बेटी की शादी में शामिल नहीं होने जा रहे. वहीं शत्रुघन सिन्हा के इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और इन सभी रिपोर्ट को खारिज कर दिया है .उन्होंने बेटी की शादी में शामिल होने की बात भी कही है.

शत्रुघन सिन्हा सोनाक्षी की शादी में होंगे शामिल

एक रिपोर्ट के अनुसार शत्रुघन सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होने को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे थे. वहीं उन्हाृोने इस पर खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बेहद गर्व है और उनकी खुशी में ही उनकी खुशी है

वैसे भी यह किसकी लाइफ है

शत्रुघन सिन्हा ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे बताओ वैसे भी यह किसकी लाइफ है या सिर्फ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की जिंदगी है. जिस पर मुझे बहुत प्राउड है और मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. वह मुझे अपना पिलर ऑफ स्ट्रैंथ कहती है. मैं यकीनन उसकी शादी में मौजूद रहूंगा. मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और मुझे क्यों नहीं चाहिए उसकी खुशी मेरी खुशी और मेरी खुशी उसकी खुशी.

अपना पार्टनर चुनने का पूरा अधिकार

शत्रुघन सिन्हा ने बात करते हुए कहा कि अपनी बेटी को अपना साथी चुनने का पूरा अधिकार है. उन्हें  कोई दिक्कत नहीं है. 

यह भी पढ़ें : Swara Bhasker Daughter face Reveal: स्वरा भास्कर ने अपने चाहने वालों को दिखाया बेटी का चेहरा, अलग ही अंदाज में दिखी राबिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
Sonakshi Wedding: क्या सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे शत्रुघन सिन्हा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close