विज्ञापन
Story ProgressBack

ना घर की रहीं ना घाट की... सैफ अली खान की बहन के साथ ऐसा क्या हुआ ? 

Soha Ali Khan News: सोहा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन हैं और  70 के दशक की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी हैं. सोहा एक फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करती हैं.

Read Time: 2 mins
ना घर की रहीं ना घाट की... सैफ अली खान की बहन के साथ ऐसा क्या हुआ ? 
ना घर की रहीं ना घाट की... सैफ अली खान की बहन के साथ ऐसा क्या हुआ ? 

Soha Ali Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बहुत ही चुनिंदा फिल्मों में नजर आती हैं. बता दें, जिस फिल्म में भी वह दिखाई देती हैं फिल्म सिनेमाघरों में काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती है, चाहे हम रंग दे बसंती ( Rang De Basanti) की बात करें, चाहे हम शादी नंबर वन (Shaadi No. 1) की बात करें, यह सारी फिल्में सुपरहिट रहीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोहा अली खान ने ऐसी बात कही है, जिसको सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया है.

जब दोनों तरफ से फंसी सोहा 

बता दें, सोहा अली खान बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन हैं और  70 के दशक की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की बेटी हैं. सोहा एक फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करती हैं. इसके बावजूद उनको अपनी पहली फिल्म के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि यह बहुत कम लोग जानते हैं कि पहले सोहा अली खान को एक फिल्म ऑफर की गई थी. जिसके लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी थी. कुछ समय बाद उनको एक बड़ी एक्ट्रेस ने रिप्लेस कर दिया था... तब उनके हाथ से फिल्म भी चली गई थी और उनके पास नौकरी का ज़रिया भी नहीं था. बता दें, सोहा अली खान फिल्मों में आने से पहले सिटी बैंक में नौकरी करती थीं. वहीं उनको अपनी पहली फिल्म का ऑफर मिला था.

इस फिल्म से किया डेब्यू

सोहा अली खान ने साल 2005 में आई फिल्म दिल मांगे मोर (Dil Maange More) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आए थे. सोहा अली खान ने बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से शादी की है. आजकल यह दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं और यह कपल आजकल अपनी निजी लाइफ में काफी खुश है.

ये भी पढ़ें : The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Singham Again से Ajay Devgn का लुक हुआ Viral, पुलिस वर्दी में दिखे एक्टर
ना घर की रहीं ना घाट की... सैफ अली खान की बहन के साथ ऐसा क्या हुआ ? 
Munjya Trailer Out: Trailer of 'Munjya' released, will be seen creating terror in the nights
Next Article
Munjya Trailer Out: 'मुंजया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखकर छूट जाएगा पसीना
Close
;