विज्ञापन
Story ProgressBack

Sobhita Dhulipala Birthday: फेमिना मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक का सफर, रह चुकी हैं अनुराग कश्यप की पहली पसंद

Sobhita Dhulipala Birthday Special: शोभिता का जन्म साल 1993 में आंध्र प्रदेश के तेनाली में हुआ है. फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ मुंबई की तरफ रुख किया.

Read Time: 2 mins
Sobhita Dhulipala Birthday: फेमिना मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक का सफर, रह चुकी हैं अनुराग कश्यप की पहली पसंद
शोभिता का जन्मदिन

Sobhita Dhulipala Birthday Special: सोभिता धुलीपाला (Sobhita Dhulipala) एक एक्ट्रेस के साथ-साथ काफी अच्छी मॉडल भी हैं. बता दें, आज के समय में वह उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. जिन्होंने अपने टैलेंट से फिल्मी दुनिया में एक खास जगह बनाई है. शोभिता एक जानी-मानी मॉडल हैं जो कि कई ब्रांड्स के लिए काम कर चुकी हैं. आज शोभिता का जन्मदिन है. इस मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों को हम आपसे शेयर करेंगे.

आंध्र प्रदेश में हुआ है जन्म

बता दें, शोभिता का जन्म साल 1993 में आंध्र प्रदेश के तेनाली में हुआ है. फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने अपना घर छोड़ मुंबई की तरफ रुख किया. सोभिता ने अपनी पढ़ाई मुंबई यूनिवर्सिटी से की है. शोभिता एक एक्ट्रेस के साथ-साथ काफी अच्छी क्लासिकल डांसर भी हैं. उन्होंने भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी जैसा डांस सीखा है.

मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की

शोभिता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया. जहां उनकाे कई खिताबों से नवाजा गया. बता दें, उन्होंने इस कॉन्टेस्ट में मिस स्टाइलिश हेयर, मिस फैशन आइकन जैसे तमाम टाइटल जीते. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और लिजा हेडेन (Lisa Haydon) जैसी एक्ट्रेस की तरह शोभिता भी किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं.

 इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

सोभिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म रमन राघव 2.0 (Raman Raghav 2.0) से की. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. इसके बाद सोभिता कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. बता दें, सोभिता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे एक्टर्स के साथ नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े: Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Highlights: अनंत-राधिका की शादी का कार्ड हुआ वायरल, 3 दिन चलेगा जश्न

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मुश्किल में फंसे एक्टर सनी देओल, जानिए किसने लगाए धोखाधड़ी के आरोप
Sobhita Dhulipala Birthday: फेमिना मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक का सफर, रह चुकी हैं अनुराग कश्यप की पहली पसंद
June 2024 OTT Release: The month of June is going to be special, these films and series are coming on OTT
Next Article
जून का महीना होगा बेहद खास, OTT पर मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज
Close
;