विज्ञापन

Singham Again का ट्रेलर होगा लॉन्च, मां बनने के बाद पहली बार नजर आएगी दीपिका पादुकोण

Singham Again Trailer Launch: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंघम अगेन में अपना जलवा दिखाने को तैयार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार मां बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार किसी इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं.

Singham Again का ट्रेलर होगा लॉन्च, मां बनने के बाद पहली बार नजर आएगी दीपिका पादुकोण
Singham Again Trailer Launch

Singham Again Trailer Launch: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, काफी दिनों से इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की अपडेट दर्शकों के सामने आ रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे तमाम बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होने वाला है. अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

ट्रेलर लॉन्च में पहुंचेंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंघम अगेन में अपना जलवा दिखाने को तैयार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार मां बनने के बाद एक्ट्रेस पहली बार किसी इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं. यह भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में एक धमाकेदार एंट्री करेंगी. रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि रोहित शेट्टी की टीम ने नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर को हायर किया है.  इस बड़े ऑडिटोरियम में लगभग 2000 जर्नलिस्ट और फैंस के बैठने की व्यवस्था की गयी है.

अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन

बता दें, फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ऐसा पहली बार होगा जब अर्जुन किसी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे. अर्जुन के फैंस उनको इस किरदार में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अर्जुन के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे तमाम बड़े एक्टर्स नजर आएंगे. खबर तो यह भी सामने आई है कि सलमान खान (Salman Khan) भी फिल्म में अपना एक कैमियो देने वाले हैं. आखिर सच क्या है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें : laapataa Ladies In Oscar: आखिर मिल ही गईं 'लापता लेडीज', सीहोर से ऑस्कर तक लगाई लंबी छलांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
गोविंदा से अस्पताल में मिलने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, पैपराजी पर फूटा गुस्सा
Singham Again का ट्रेलर होगा लॉन्च, मां बनने के बाद पहली बार नजर आएगी दीपिका पादुकोण
Bigg Boss 18 contestants revealed Confirmed list salman khan
Next Article
Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल
Close