विज्ञापन

'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च में भीड़ में फंसी बच्ची, बचाने कूदे पड़े रणवीर सिंह, देखें वीडियो

Ranveer Singh, Singham Again: रणवीर सिंह स्टेज छोड़कर भीड़ के बीच चले जाते हैं और भीड़ में फंसी बच्ची को बचाते हैं.

'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च में भीड़ में फंसी बच्ची, बचाने कूदे पड़े रणवीर सिंह, देखें वीडियो
Singham Again Latest

Singham Again Latest: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ. इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. हालांकि इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एकवीडियो वायरल हुआ है, जिसने सभी का ध्यान वीडियो की तरफ खींचा है. आखिर इस वीडियो में ऐसा खास है क्या यहां आपको बताते हैं.

मासूम बच्ची को बचाते हुए आए नजर रणवीर सिंह

इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह एक मासूम बच्ची को बचाते हुए नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो में आपको भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं. जहां भीड़ में एक मासूम बच्ची फंस जाती है. जिसको रणवीर सिंह बचाते हैं. 

वहीं आप इस वीडियो में ये भी देख सकते हैं कि स्टेज छोड़कर रणवीर सिंह भीड़ में उतर जाते हैं और आगे बढ़ते हुए रणवीर उस भीड़ में फंसी बच्ची को बचाते हैं और अपनी गोद में उठा लेते हैं. बच्ची की हालत काफी ज्यादा खराब हो जाती है और वो जोर-जोर से रोने लगती है, लेकिन वहां मौजूद लोग इस बच्ची पर ध्यान नहीं दे पाते. हालांकि उस इवेंट में बच्ची के साथ उसकी मां भी होती है. जो बाद में रणवीर सिंह से बच्ची को अपने गोद में लेकर भीड़ से निकल जाती है. इस वीडियो को देखकर लोग रणवीर सिंह की काफी तारीफ कर रहे हैं.

ट्रेलर में दिखी रामायण की झलक

सिंघम अगेन के ट्रेलर में दर्शकों को रामायण की झलक दिखाई दी है. वहीं अजय देवगन भगवान राम, करीना कपूर माता सीता, रणवीर सिंह हनुमान, टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण और अर्जुन कपूर रावण के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें : Singham Again: रणवीर सिंह ट्रेलर लॉन्च पर पत्नी दीपिका पादुकोण पर प्यार लुटाते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Singham Again: रणवीर सिंह ट्रेलर लॉन्च पर पत्नी दीपिका पादुकोण पर प्यार लुटाते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल
'सिंघम अगेन' के ट्रेलर लॉन्च में भीड़ में फंसी बच्ची, बचाने कूदे पड़े रणवीर सिंह, देखें वीडियो
Abhishek Bachchan going to get married for the second time
Next Article
Viral Video: अभिषेक बच्चन करेंगे दूसरी शादी? वायरल वीडियो से बी टाउन में मचा हड़कंप
Close