विज्ञापन
Story ProgressBack

Priyanka Chopra: Malti संग मदरहुड एन्जॉय कर रही है 'देशी गर्ल', कहा-'बेटी को तैयार करना...'

Priyanka Chopra Enjoying Motherhood: प्रियंका चोपड़ा हर सुबह अपनी बेटी मालती मैरी के लिए आउटफिट के आइडिया के साथ उठती हैं. साथ ही पूरे दिन और रात के लिए उसके लुक की प्लानिंग करती हैं.

Read Time: 2 min
Priyanka Chopra: Malti संग मदरहुड एन्जॉय कर रही है 'देशी गर्ल', कहा-'बेटी को तैयार करना...'
प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के संग.

बॉलीवुड (Bollywood) से अपनी पहचान बनाने वाली 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों हॉलीवुड (Hollywood) में भी धमाल मचा रही हैं. हालांकि साथ ही प्रियंका चोपड़ा मदरहुड एन्जॉय भी कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें प्रियंका आए-दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की तस्वीरें

दरअसल, आए दिन प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी के संग तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती है, जिसमें एक्ट्रेस कभी बेटी को तैयार करते हुए तो कभी पूजा कराते हुए नजर आती है. वहीं प्रियंका इन दिनों अपनी बेटी को नए नए स्टाइलिश लुक दे कर तैयार कर रही है, जिसकी तस्वीरें चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'ईस्टर रविवार'

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी को नए नए स्टाइलिश लुक दे कर तैयार कर रही है.

बेटी को तैयार करना अच्छा लगता है: प्रियंका

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उनकी फैशन प्रेरणा (Fashion Muse) उनकी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) हैं.

प्रियंका ने बताया कि वो हर सुबह अपनी बेटी के लिए आउटफिट के आइडिया के साथ उठती हैं. पूरे दिन और रात के लिए उसके लुक की प्लानिंग करती हैं, जबकि वो खुद अभी भी पजामा में रहती हैं.

उन्होंने बताया कि वो बेटी को तैयार करने में वो इतना खो जाती है कि अक्सर खुद को तैयार करना भूल जाती है. 

14 मार्च को इंडिया आई थीं प्रियंका

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी के साथ 14 मार्च को भारत आई थी. प्रियंका ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को मुस्कुराते हुए कई पोज दिए. साथ ही कैमरों की ओर हाथ भी हिलाया. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा काले रंग की ऑउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. वहीं बेटी मालती मैरी हरे रंग की ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थी. 

ये भी पढ़े: 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का', 'अपहरण' से 'दामुल' तक... प्रकाश झा ने इन फिल्मों के जरिए दिखाया समाज को आईना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close