विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

20 साल से के के मेनन के साथ काम करना चाहते थे शुजात सौदागर, अब एक्टर के साथ बनाई 'बंबई मेरी जान'

'बंबई मेरी जान' 14 सितंबर को अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है, यह सीरीज दारा कादरी के जीवन और उत्थान का वर्णन करती है

Read Time: 3 min
20 साल से के के मेनन के साथ काम करना चाहते थे शुजात सौदागर, अब एक्टर के साथ बनाई 'बंबई मेरी जान'
शुजात सौदागर 20 सालों से के के मेनन के साथ करना चाहते थे काम!
नई दिल्ली:

'बंबई मेरी जान' 14 सितंबर को अपने वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है, यह सीरीज दारा कादरी के जीवन और उत्थान का वर्णन करती है, यह कहानी एक पिता इस्माइल कादरी के लेंस के माध्यम से बताई गई है, जो एक ईमानदार पुलिसकर्मी है वह अपने कर्तव्य और जिम्मेदारियों के बीच फंसा हुआ है. 10-भाग की यह सीरीज प्रकृति के साथ कहानी को जटिल रूप से बुनती है. के के मेनन और अविनाश तिवारी सीरीज के लीड एक्टर हैं. कास्टिंग पर विचार करते समय, निर्देशक और सह-निर्माता शुजात सौदागर ने इस्माइल कादरी की भूमिका के लिए के के मेनन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की.

शुजात ने कहा, 'के के' के  लिए बिना दिमाग वाले, एक परला व्यक्ति की ए स्क्रिप्ट भेजी थी. मैं लगभग 20 वर्षों से उनके साथ काम करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन कभी बात नहीं बन पाई. कोई है जो इस्माइल कादरी की भूमिका के साथ न्याय कर सकता था, तो वह यह शानदार अभिनेता था. मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत थी जो आगे आए और उसका एक खास व्यक्तित्व हो, एक ऐसी आभा हो जो बहुत कुछ कहती हो.  मेरे मन में यह धारणा थी कि लोग सिर्फ चरित्र को देखते हैं और एक ही बार में उसकी पिछली कहानी, उसके जीवन को समझते हैं और मैं इस बात से मंत्रमुग्ध हूं कि के के ने इस लुक को कितना आसान बना दिया है.

सीरीज में अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य के साथ अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, बंबई मेरी जान रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई है और सौदागर द्वारा निर्देशित है.  10-भाग वाली हिंदी मूल सीरीज का प्रीमियर 14 सितंबर को कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय भाषाओं में भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से किया जाएगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close