विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO : जब स्टेज पर माधुरी दीक्षित के पति हुए रोमांटिक, Wife पर खुलकर लुटाया प्यार

Shriram Nene In Dance Deewane 4: शो के मेकर्स एपिसोड को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते. वहीं मेकर्स इस हफ्ते एक अलग ही थीम लेकर आए हैं. जिसमें शो में पॉपुलर बॉलीवुड हस्तियों को इनवाइट किया जाता हैं, जिससे शो काफी रोमांचक बना सके.

Read Time: 3 min
VIDEO : जब स्टेज पर माधुरी दीक्षित के पति हुए रोमांटिक, Wife पर खुलकर लुटाया प्यार
VIDEO : जब स्टेज पर माधुरी दीक्षित के पति हुए रोमांटिक, Wife पर खुलकर लुटाया प्यार

Shriram Nene In Dance Deewane 4: इन दिनों कलर्स टीवी (Colours Tv) पर रियलिटी शो डांस दीवाने 4 (Dance Deewane 4) काफी धमाल मचा रहा है. शो में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) साथ में मिलकर शो को होस्ट कर रहे हैं. वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) बतौर शो में जज हैं. डांस दीवाने 4 के लेटेस्ट एपिसोड में माधुरी दीक्षित को उनके पति श्री राम नेने ने सरप्राइज दिया है. आखिरी सरप्राइज में है क्या, हम आपको बताते हैं.

माधुरी दीक्षित के पति श्री राम शो में आए

शो के मेकर्स एपिसोड को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते. वहीं मेकर्स इस हफ्ते एक अलग ही थीम लेकर आए हैं. जिसमें शो में पॉपुलर बॉलीवुड हस्तियों को इनवाइट किया जाता हैं, जिससे शो काफी रोमांचक बना सके. हाल ही में माधुरी दीक्षित के जन्मदिन से पहले मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को सरप्राइज देने का प्लान किया था. तब शो में माधुरी दीक्षित के पति श्री राम नेने को बुलाया गया. चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया है. जिसमें श्री राम और माधुरी दीक्षित एक रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. श्रीराम नेने ने माधुरी दीक्षित को गाल पर किस भी किया. जिसको देखकर वहां हर कोई ताली बजाने पर मजबूर हो गया. बता दें, पहली बार माधुरी दीक्षित अपने पति श्री राम के साथ शो में नजर आए हैं. वहीं इन दोनों ने शो को काफी एंजॉय भी किया.

श्री राम ने सुनील शेट्टी को लगाया गले

बता दें, शो में श्री राम ने सुनील शेट्टी से मुलाकात की और उन्हें गले भी लगाया है. वहीं भारती ने अपनी मजेदार अंदाज में श्री राम का वेलकम किया. वहीं भारती ने माधुरी दीक्षित और नेने की जमकर तारीफ की. तब सुनील शेट्टी की टांग खींचते हुए भारती ने कहा कि पहली बार मैंने देखा है किसी हीरोइन का पति आ जाए तो दूसरे वाला हीरो चुप हो जाता है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित और श्री राम ने 'तुमसे मिलकर ऐसा लगा' गाने पर रोमांटिक डांस किया. इसके बाद इनके फैंस एपिसोड को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar Watch Heeramandi: अक्षय कुमार ने देखी हीरामंडी, संजय लीला भंसाली की इस शो को बताया भव्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close