विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' का पोस्टर जारी किया, फिल्म का बेसब्री से इंतजरा कर रहे हैं लोग

फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक 'जवान' जबर्दस्त एक्शन से भरपूर ‘थ्रिलर’ फिल्म है. यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के भावनात्मक सफर को रेखांकित करती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए प्रयासरत है.

Read Time: 2 min
शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' का पोस्टर जारी किया, फिल्म का बेसब्री से इंतजरा कर रहे हैं लोग

अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म 'जवान' का शुक्रवार को एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वह पांच अलग-अलग चेहरों वाले किरदारों में नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान और उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने एक्स (पूर्व में टि्वटर) पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में शाहरुख के पांच अलग-अलग चेहरों की झलक दिख रही है. एक जगह वह गंजे दिखाई दे रहे हैं जबकि दूसरी जगह वह एक मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं.

देखें ट्रेलर

शाहरुख ने फिल्म का पोस्टर जारी करने के साथ लिखा, ‘‘ये तो शुरुआत है... न्याय के कई चेहरे हैँ... ये तीर है, अभी ढाल बाकी है... ये अंत है, अभी काल बाकी है... ये पूछता है खुद से कुछ, अभी जवाब बाकी है. हर चेहरे के पीछे एक उद्देश्य होता है. लेकिन, यह तो बस शुरुआत है....इक्के का इंतजार करें. ''

फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक 'जवान' जबर्दस्त एक्शन से भरपूर ‘थ्रिलर' फिल्म है. यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के भावनात्मक सफर को रेखांकित करती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए प्रयासरत है.

'जवान' का निर्देशन अतली ने किया है, जिसमें विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ-साथ दीपिका पादुकोणे भी विशेष भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. 'जवान' सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close