विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

इस दिन आएगा शाहरुख खान की 'जवान' का 2nd सॉन्ग, 'जिंदा बंदा' मचा चुका है धूम

अरिजीत और शिल्पा राव द्वारा गाए गए इस रोमांटिक ट्रैक में शाहरुख खान और नयनतारा के होने की उम्मीद हैं और इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं.

Read Time: 2 min
इस दिन आएगा शाहरुख खान की 'जवान' का 2nd सॉन्ग, 'जिंदा बंदा' मचा चुका है धूम
इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की 'जवान' का दूसरा गाना

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई नई और बड़ी फिल्मों का बोलबाला दिख रहा है. हालांकि फैंस को रोमांस स्टार शाहरुख खान की जवान का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर से पहले गाना जिंदा बंदा धूम मचा चुका है. जबकि दूसरा गाना चलेया रिलीज कब होगा यह जानने के लिए फैंस बेताब हैं. इसी बीच फिल्म के नए गाने से जुड़ी कुछ डिटेल्स सामने आई है, जो फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर देगी.   

जवान का क्रेज फिल्म की आने वाली हर नई वीडियो के साथ लगातार बढ़ रहा है, चाहे वह एक्शन से भरपूर प्रीव्यू हो, कैरेक्टर पोस्टर से लेकर इसके हिट ट्रैक जिंदा बंदा तक ने दर्शकों पर अपना जादू चलाया. अब फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, “निर्माता आने वाले सोमवार को एक रोमांटिक गीत, 'चलेया' के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसे अरिजीत और शिल्पा राव ने खूबसूरती से पेश किया हैं और उम्मीद है कि ये एसआरके का बेस्ट रोमांटिक सॉन्ग होगा.

फिल्म का पहला गाना ज़िंदा बंदा तीन भाषाओं में रिलीज़ किया गया था, चलेया के भी उसी रास्ते पर चलने की उम्मीद है और इसका तमिल और तेलुगु वर्जन भी होगा. 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close