विज्ञापन

Sanjay dutt: एक्टर संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, वीडियो में सात फेरे लेते आ रहे हैं नजर

Sanjay dutt Latest: सोशल मीडिया पर संजय दत्त का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह चौथी बार शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. अगर इस वीडियो की बात करें तो संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त का हाथ थामकर फेर लेते हुए दिख रहे हैं.

Sanjay dutt: एक्टर संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, वीडियो में सात फेरे लेते आ रहे हैं नजर
Sanjay dutt Latest

Sanjay dutt Latest: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. चाहे उनकी प्रोफेशनली लाइफ की बात करें या तो पर्सनल लाइफ की बात करें. वह अपनी लाइफ का हर मूवमेंट अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. 65 साल के संजय दत्त ने चौथी बार शादी की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में और खास क्या है, चलिए हम आपको बताते हैं.

संजय दत्त ने की चौथी बार शादी

सोशल मीडिया पर संजय दत्त का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह चौथी बार शादी करते हुए नजर आ रहे हैं. अगर इस वीडियो की बात करें तो संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) का हाथ थामकर फेर लेते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में फेरे लेते वक्त पंडित भी मंत्र पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि संजय दत्त ऑरेंज कलर का कुर्ता पजामा पहने दिख रहे हैं. वहीं मान्यता दत्त बहुत ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. पहले तो इस कपल ने हवन किया, जिसके बाद संजय और मान्यता ने फेरे लिए, इन दोनों के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. यह वीडियो देखकर संजय के फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

2008 में की थी शादी

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने साल 2008 में शादी की थी. यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा था. जब लोगों के सामने दोनों की शादी की खबरें सामने आईं तो इनके चाहने वाले काफी शॉक्ड हो गए थे. साल 2010 में इस कपल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. संजय मान्यता के बच्चों का नाम शहरान और इकरा है. इससे पहले संजय दत्त ने रिचा शर्मा के साथ शादी की थी. वहीं ब्रेन ट्यूमर की वजह से रिचा की मौत हो गई थी. इसके बाद संजय दत्त का नाम और काफी एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया. संजय दत्त ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की है, जहां उनके फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें : शादी के बाद हीरोइनों के साथ होता है ये, फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Ratan Tata: उद्योगपति रतन टाटा के निधन पर गम में डूबा बॉलीवुड, लेकिन 'बिग बी' की पोस्ट पर फूट गया लोगों का गुस्सा
Sanjay dutt: एक्टर संजय दत्त ने की चौथी बार शादी, वीडियो में सात फेरे लेते आ रहे हैं नजर
Tanishaa Mukerji Exclusive: Kajol, Rani Mukerji or Sharbani who is your favorite sister, read full interview
Next Article
Tanishaa Mukerji Exclusive: काजोल, रानी मुखर्जी या शरबानी कौन है बेस्ट सिस्टर, पढ़ें पूरा इंटरव्यू
Close