विज्ञापन

धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?

Salman Khan Latest: साल 2009 में फराह खान (Farah Khan) के चैट शो में सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह गैलेक्सी अपार्टमेंट अपने माता-पिता का घर नहीं छोड़ना चाहते. शो के दौरान फराह ने सलमान से पूछा था कि आप दुनिया के सुपरस्टार हैं और करोड़ों कमाते हैं.

धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
सलमान खान क्यों नहीं छोड़ना चाहते गैलेक्सी अपार्टमेंट? 

Salman Khan Latest: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) काफी समय से अपने घर के बाहर फायरिंग मामले को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, सलमान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर लोगों की जुबान पर रहते ही हैं. कुछ महीने पहले उनके घर के बाहर कुछ अनजान लोगों ने फायरिंग की थी. इसके बाद सलमान के फैंस यह खबर सुनने के बाद काफी परेशान हो गए थे.

सलमान खान क्यों नहीं छोड़ना चाहते गैलेक्सी अपार्टमेंट? 

दरअसल, आपको बता दें कि साल 2009 में फराह खान (Farah Khan) के चैट शो में सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह गैलेक्सी अपार्टमेंट अपने माता-पिता का घर नहीं छोड़ना चाहते. शो के दौरान फराह ने सलमान से पूछा था कि आप दुनिया के सुपरस्टार हैं और करोड़ों कमाते हैं. लेकिन आप वन बैडरूम हॉल में ही सिर्फ क्यों रहते हैं. सलमान ने कहा था हां यह तीन बेडरूम का हॉल है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह एक बेडरूम का हॉल कैसे बन गया.

माता-पिता के साथ रहना चाहते हैं सलमान खान

फराह ने सलमान से आगे पूछा क्या आपको यह सिक्योरिटी का एहसास दिलाता है कि आप अपने मां के करीब हैं. इस पर सलमान ने कहा कि यह एक वंडरफुल लगता है कि वह काम पर बिजी दिन के बाद अपनी मां और पिताजी के साथ आराम कर सकते हैं. जब हम ऊपर जाते हैं तब मां और पिताजी के बगल में लेट जाते हैं.

जब सलमान के घर पर हुई थी फायरिंग

बता दें, 14 अप्रैल 2024 को सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चली थी. इसके बाद आरोपियों को पकड़ भी लिया था. वहीं सलमान के करीब दोस्त ने खुलासा किया था कि एक्टर इस बात से परेशान नहीं है. इसके अलावा सलमान खान का मानना है कि जो जब होगा तब होगा.

यह भी पढ़ें : Swara Bhasker Daughter face Reveal: स्वरा भास्कर ने अपने चाहने वालों को दिखाया बेटी का चेहरा, अलग ही अंदाज में दिखी राबिया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close