विज्ञापन

Salman Khan: सलमान खान की एक्स सोमी ने किया खुलासा, कहा- 'एक्टर ने काले हिरण को मारा..'

Salman Khan Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने कहा है कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था. लेकिन सलमान खान को पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है.

Salman Khan: सलमान खान की एक्स सोमी ने किया खुलासा, कहा- 'एक्टर ने काले हिरण को मारा..'
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest: एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) लॉरेंस बिश्नोई गैंग की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. दूसरी तरफ सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somi Ali) भी अपने बयानों के चलते खबरों में हैं. एक समय था जब सलमान खान और सोमी अली शादी करने वाले थे. लेकिन किसी कारण ये दोनों एक दूसरे के नहीं हो पाए. सोमी अली को भी पहले कई बार सलमान खान के बारे में खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा गया है. हाल ही में सलमान के बारे में सोली ने ऐसी बात कही है, जिसको लेकर हर तरफ उनकी बात को लेकर चर्चा है.

सोमी अली ने किया खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान सोमी अली ने कहा है कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था. लेकिन सलमान खान को पता नहीं था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है. मैं यकीन के साथ कह सकती हूं सलमान खान को इसके बारे में नहीं पता था.

मुझे यह बात इसलिए पता था क्योंकि सलमान जब जोधपुर से वापस आए थे तो उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया था. उस वक्त मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी.

'सलमान ने मुझे इस बारे में बताया था'

सोमी ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर बिना जाने उन्होंने कोई गलती कर दी है तो क्या सिर्फ उस इलाके में सलमान खान ही हैं जिन्होंने शिकार किया? बाकी लोग नहीं करते हैं क्या? मैं बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगना चाहती हूं. सलमान खान जानवरों, बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. सलमान खान ने मेरे सामने एक बार जख्मी बिल्ली का भी इलाज करवाया था. क्या सलमान को मारने से वह वापस आ जाएगा, यह कैसा लॉजिक है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सलमान खान से बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती. उनका सलमान से कोई लेना-देना नहीं है. मैं 17 साल से बच्ची और फीमेल के लिए आवाज उठा रही हूं. मैं हिंसा के खिलाफ हूं.

ये भी पढ़ें : Salman Khan: सोमी अली ने सलमान खान को दी सलाह, कहा- 'बिश्नोई गैंग से माफी मांगे..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
क्या सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को ऑन कैमरा दे डाली धमकी ? एक वीडियो हुआ वायरल 
Salman Khan: सलमान खान की एक्स सोमी ने किया खुलासा, कहा- 'एक्टर ने काले हिरण को मारा..'
Bollywood  Anoop Jalota gave advice Salman Khan temple of Bishnoi community
Next Article
Bollywood News: अनूप जलोटा ने भी दी सलमान खान को सलाह, कहा- 'बिश्नोई समाज के मंदिर में.. '
Close